Rani Mukerji ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किये बेमिसाल 25 साल

0
243
Rani Mukharji
Rani Mukharji

मुंबई |अभिनेत्री Rani Mukerji , जो सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, ने भारतीय फिल्म उद्योग में 25 साल पूरे कर लिए हैं। रानी ने इन 25 सालों में कई उम्दा फिल्मों के बेहतरीन किरदारों के साथ शानदार प्रदर्शन किया है |

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, रानी ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी सीख यही है कि हमेशा सीखते रहो |उन्होंने आगे कहाकि वह सोचती है कि एक कलाकार के लिए सीखना कभी बंद नहीं होता। उसके लिए, सबसे बड़ी सीख सिर्फ काम पर ध्यान केंद्रित करना और उसे पूरी ईमानदारी के साथ जारी रखना है।

रानी ने अपने प्रशंसकों के समर्थन को अपना स्ट्रेंथ पिलर बताया है | उन्होंने कहा कि वह अपने प्रशंसकों के बिना जीवित नहीं रह पाएगी, खासकर उस तरह के रूढियों के साथ जिनसे एक अभिनेत्री को विवाह और एक बच्चे के बाद गुजरना पड़ता है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Kanchi Singh हुई कोविड-19 पॉजिटिव

अपने विशाल ब्लॉकबस्टर्स और शानदार परफोर्मेंस के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपने मेजिक के बारे में, रानी ने कहा कि जब वह वर्षों की संख्या के बारे में सोचती है, तो यह बहुत लंबा समय लगता है लेकिन उसके लिए, ऐसा लगता है जैसे उसकी यात्रा कभी नहीं रुकी है। उन्होंने आगे कहा कि 25 साल ऐसे ही लगते है क्योंकि संघर्ष अभी जारी है, एक अभिनेत्री के रूप में सीखना अभी भी जारी है।”

इस बीच, अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)ने यशराज फिल्म्स के इंस्टाग्राम हैंडल से लाइव होकर अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दिया था। इसमें उन्होंने एक कलाकार के तौर अपनी यात्रा के बारे में बात की है। साथ ही ‘बंटी और बबली 2’ के लिए सैफ अली खान के साथ शूटिंग और अगली परियोजना के बारे में भी बताया है|

वर्क फ्रंट पर, Rani Mukerji को अगली बार ‘बंटी और बबली 2’ और ‘श्रीमती चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में देखा जाएगा।अभिनेत्री ने बंगाली फिल्म बियेर फूल से शुरूआत की और बाद में बॉलीवुड फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ (1996) में अभिनय किया। लाइव सत्र के दौरान, उन्होंने कहा कि फिल्मों में उनकी यात्रा अभी भी जारी है।