Money Heist के कोरियन रिमेक में कलाकारों की पुष्टि, यह अभिनेता बनेगा प्रोफेसर

0
198
Money Heist Korean Remake
Money Heist: The first four actors revealed of Korean Remake Drama Series

मुंबई। दुनियाभर में सराही जा रही लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ मनी हीस्ट (Money Heist) को कोरिया में भी रीमेक किया जाएगा। हाल ही में इसके कोरियाई ड्रामा रीमेक ने अपने मुख्य कलाकारों की पुष्टि की है। घोषणा के मुताबिक इनमें यो जी ताए, किम यूं जिन, जियोन जोंग सीओ और पार्क हाए सू को कास्ट किया जा चुका है। अभिनेता यो जी ताए इस Money Heist सीरियल का मुख्य किरदार प्रोफेसर सरगिओं मार्किना (Sergio Marquina) की भूमिका में नजर आएंगे। कोरियन अमेरिकन एक्ट्रेस किम यून जिन सीरीज में दिखाए गए लिस्बन, पार्क हाए सून के हिस्से में बर्लिन, जियोन जोंग सीओ टोक्यो वाले किरदार को निभाती देखी जाएगी।

बहरहाल, इस सीरीज को जिन्होंने अब तक नहीं देखा है उनके लिए बता दें कि इसमें एक ऐसे मास्टरमाइंड प्रोफेसर (Professor) को कहानी है जो अपने शातिर माइंड से रॉयल मिंट ऑफ स्पेन (बैंक ऑफ स्पेन) को लूटने की योजना को अंजाम देता है। 18 प्लस रेटिंग की इस सीरीज को  प्रोफेसर अपने 8 चोरों की टीम के साथ बैंक डकैती की योजना को अंजाम देता है। इसकी खास बात यह है कि ये चोर अपने आप को बैंक के अंदर बंद कर बंधकों को ढाल बनाकर अपने मकसद को अंजाम देते हैं। साथ ही वे 2 सुरंग बनाते है जिसमें से एक पुलिस को चकमा देने के लिए और एक भागने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

दूसरी चोरी की प्लानिंग वे अपने एक साथी को छुड़ाने के लिए करते हैं। इसे आप सीजन 3 और 4 में देख सकते हैं। उसे पुलिस उसके ठिकाने से पकड़ लेती है। हालांकि, इस दौरान कुछ गलतियों की वजह से वे अपने कुछ साथियों को भी खो देते हैं। इन दोनों सीजन में देश की भ्रस्ट व्यवस्था के खिलाफ उपजे आक्रोश को अपने पक्ष में भुनाने में सफल रहते हैं। इस वजह से आम लोग उन्हें नेशनल हीरो की तरह मानने लगते हैं। 2 मई 2017 को इसका पहला एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था। इस टेलीविजन सीरीज की कुल संख्या 31 है। जल्द इस सीरीज का पांचवां और अंतिम सीजन आने वाला है जिसे इसी साल जुलाई में रिलीज किया जाएगा।