Abhishek Bachchan से यूजर्स ने पूछा क्यों देखें The Bigg Bull, मिला यह जवाब

0
55
The Big Bull Abhishek Bachchan
The Big Bull Abhishek Bachchan movie will be release on 8 aprill 2021

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने कूल अंदाज से हर किसी का दिल जीतने के फन में माहिर हैं। ऐसा उन्होंने कई बार साबित किया है। वे अपने हाजिर जवाबी अन्दाज से बेहद तीखे शब्दों में हुई आलोचना को भी अपने फेवर में बदल लेते हैं। ऐसा एक बार फिर तब देखने को मिला जब डिजिटल रैम्बो नाम के एक यूजर्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म The Bigg Bull को लेकर उनसे सवाल पूछा और उन्होंने उम्मीद के विपरीत जवाब देकर बोलती बंद कर दी। दरअसल, उस यूजर्स ने लिखा था कि, ‛मैंने पहले ही scam 1992 को देख लिया है, मुझे कोई एक कारण बताओ जिसकी वजह से मैं The Bigg Bull को फिर से देखूं।’ इसका जूनियर बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बेहद मजाकिया अंदाज में जवाब देकर लिखा कि, ‛आई एम इन इट’ यानी मैं इस फिल्म हूं इसलिए आप इसे देखें।

आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े घोटालों में शुमार 1992 के शेयर मार्केट स्कैम पर आधारित फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Bigg Bull) का शुक्रवार 19 मार्च को ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। हर्षद मेहता के जीवन से प्रेरित इस फिल्म का ट्रेलर उनके उदय और पतन की कहानी कहता दिख रहा है। इससे पहले इस विषय में कई फिल्में और शो आ चुके हैं। लेकिन, इस बार अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनाई गई इस फिल्म में क्या नया देखने को मिलेगा इसका पता तो तभी चलेगा जब यह फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगी। बहरहाल, आज आए ट्रेलर में अभिषेक बच्चन की अदाकारी काफी अलग दिखाई दे रही है। इसमें वे एक मझे हुए बिजनेस मैन की तरह दिखाई देते हैं।

गौरतलब है कि अजय देवगन ने द बिग बुल से 16 मार्च को इंट्रोड्यूज कराया गया था। उन्होंने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि बिग बुल का परिचय कराया जा रहा है। सभी घोटालों की मां। 19 मार्च को इसका ट्रेलर आने वाला है। फिल्म को 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉट स्टार वीआईपी पर रिलीज किया जाएगा।