The Intern : में एक बार फिर साथ नजर आएंगे दीपिका और बिग बी

0
291
The Intern Bollywood Movie
The Intern Bollywood Movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार 5 अप्रैल को एक पोस्टर शेयर कर बताया है कि वह एक बार फिर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है। शेयर किए गए पोस्टर में उनकी एक अलग तरह की केमेस्ट्री नजर आ रही है। यैलो बैकग्राउंड वाले इस पोस्टर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की परछाई नजर आ रही है। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने लिखा है कि ‘एक बार फिर से इस मोस्ट स्पेशल स्टार के साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है। ‘द इंटर्न’ (The Intern) के इंडियन एडॉप्शन में मैं अमिताभ बच्चन का स्वागत करती हूं।’ यही नहीं बिग बी ने भी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है, ‘टी-3864 एक बार फिर, द इंटर्न (The Intern) का इडियन एडॉप्शन। अमित शर्मा, दीपिका पादुकोण, वॉर्नर व्रॉश इंडिया, सुनील खेतरपाल के साथ काम करने जा रहा हूं।’ इससे पहले फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

इस पोस्टर के साथ ही उन खबरों की पुष्टि हो चुकी है जिसमें कहा गया था कि मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर साथ आने जा रहे हैं। दरअसल, बिग बी हॉलीवुड की क्लासिक मूवी ‘द इंटर्न’ (The Intern) की हिन्दी रिमेक में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की जगह रिप्लेस होने जा रहे हैं। ऋषि कपूर का बीते साल 30 अप्रैल को निधन हो गया था। इसके बाद यह फिल्म मौजूदा हालातों की वजह से लम्बे समय के लिए टल गई थी।
बीते साल की शुरूआत में आई रिपोर्ट के मुताबिक तब यह लगभग कंफर्म हो चुका था कि फिल्म में अभिनेता ऋषि कपूर अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। हालांकि, अचानक से उनके निधन ने पूरी स्थिति ही बदल दी। इसके बाद से निर्माता लगातार इस प्रयास में जुटे थे कि कोई उनके कद का ही अभिनेता इस किरदार को निभाए। इसके बाद लगभग एक साल तक चली लम्बी पड़ताल के बाद अब उनका रिप्लेस मिल चुका है।