Eesha Misha के साथ अनुराग बसु ने किया डॉन्स

0
54
Eesha Misha of Super Dancer – Chapter 4
Eesha Misha of Super Dancer – Chapter 4

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment) का किड्स रियलिटी शो सुपर डांसर अपने चौथे सीजन के साथ वापस आ गया है। जिसकी फ्रैंचाइजी ने दर्शकों के बीच अपार लोकप्रियता हासिल की है, वह ‘नाचपन के त्यौहार’ के ट्रैक पर वापस आ गया है। इस सत्र में देश भर के प्रतियोगियों ने उच्च स्तर की प्रतिभाओं को दिखाया है। इसके शुरुआती आॅडिशन राउंड में ही अपार प्रतिभा देखी है। जिससे जज स्तब्ध रह गए। इस सप्ताह के अंत में प्रतियोगी शीर्ष 13 में अपनी स्थिति को सुरक्षित करने के लिए जूझते हुए दिखाई देंगे। दिल्ली की रहने वाली 8 साल की ईशा मिश्रा (Eesha Misha) ने अपने शानदार अभिनय से जजों को लुभाया और आॅडिशन राउंड में कदम रखा है। मेगा आॅडिशन में क्यूट ईशा (Eesha Misha) ‘तू तू तू तू तारा’ गाने पर थिरकती नजर आएंगी।

तीनों जज, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु अपने प्रदर्शन से अवगत थे। उसके अभिनय को देखते हुए शिल्पा ने कहा, ‘आप वास्तव में अच्छे एक्सप्रेशन देते हैं और आप बहुत अच्छा डॉन्स करते हैं। आपको उचित सलाह की आवश्यकता है।’ गीता कपूर जिन्होंने कई युवा प्रतिभाओं को मोटिवेट किया है, उन्हें लगता है कि अगर ईशा यूट्यूब के माध्यम से अपने दम पर नृत्य सीखकर असाधारण प्रदर्शन कर सकती है तो उचित मार्गदर्शन दिए जाने पर वह पूरी तरह से बाहर खड़ी हो सकती है।
अनुराग बसु ने कहा कि आपके पास बहुत अच्छे एक्सप्रेशन हैं। आप मिनी गोविंदा की तरह हैं।

आपको मार्गदर्शन करने के लिए कोरियोग्राफर की जरूरत है लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि आप एक अच्छे नर्तक हैं और आपको नृत्य करना पसंद है यह तय है।’ हालांकि, इसके अलावा उनका मजाकिया नेचर और क्यूटनेस ने अनुराग बसु के होश उड़ा दिए है। जिसके बाद इन दोनों ने ‘गलती से मिस्टेर्क’ गाने पर जमकर डॉन्स किया है। आपको बता दें कि सुपर डॉन्सर चैप्टर 4 में ईशा के सफर को देखने के लिए सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर शनिवार और रविवार को प्रसारण किया जाएगा।