Anurag Basu: ‛सुपर डांसर चैप्टर 4 के जज के तौर पर काम करना काफी टफ काम है’

0
237
Anurag Basu Super Dancer 4
Anurag Basu Super Dancer 4

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट (Sony Entertainment) के शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज की भूमिका में नजर आने वाले निर्माता अनुराग बसु (Anurag Basu) लगातार इसके 3 सीजन से जुड़े रहे हैं। तीन सफल सत्रों के बाद Anurag Basu देश भर के बच्चों के डॉन्स टेलेंट की समीक्षा करने के लिए जजों के पैनल में शामिल हैं। ऐसे में 27 मार्च से शुरू हुए इस शो में उनके अनुभव के बारे में सवाल और जवाब..!

सवाल : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुपर डांसर के लिए जज की सीट पर वापस आना कैसा लगता है?
जवाब: सुपर डांसर एक अद्भुत मंच है जो नई प्रतिभाओं और नए नृत्य रूपों को प्रदर्शित करता है। सेट पर वापस आना आश्चर्यजनक है और शिल्पा (शेट्टी कुंद्रा) और गीता (कपूर) के साथ शो को जज करते हैं, वे दोनों ही जो करते हैं उस पर बहुत अच्छा लगता है। नए सीजन के लिए उत्साह बेजोड़ है। मैं इस शानदार यात्रा के शुरू होने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता हूं।

सवाल: नचपन का त्यौहार का क्या मतलब है?
जवाब: मेरे लिए यह अनिवार्य रूप से खुशी का उत्सव है जो आपको किसी भी स्थिति में नृत्य के लिए प्रेरित करता है। देश भर के युवा प्रतियोगी भरपूर ऊर्जा के साथ मंच पर पहुंचेंगे और खुशियां फैलाने के लिए नृत्य करेंगे। यही नचपन का त्यौहार दर्शकों को रिझाने की कोशिश कर रहा है। बच्चन और नाचपन के विचार से शो में एक अनोखी पहचान मिलेगी।

सवाल: क्या इस सीजन में गुरु-शिष्य की अवधारणा एक जैसी रहेगी?
जवाब:  हां, यह हमारे शो का मुख्य विचार है। मेरा मानना ​​है कि पर्यवेक्षण और सही मार्गदर्शन हमेशा आपको करियर और जीवन में महान ऊंचाइयों को प्राप्त करने में मदद करता है। हमारे पास कुछ अद्भुत कोरियोग्राफर हैं जिन्होंने सीजन के बाद बच्चों की प्रतिभा को निखारा है। प्रतिभा के इस तरह के अभूतपूर्व पूल से शीर्ष प्रतियोगियों को चुनना हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होगा।

सवाल: किड्स रियलिटी शो में जज बनने की क्या चुनौतियाँ हैं? आप प्रतियोगियों में किन गुणों की तलाश करते हैं?
जवाब: मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी वयस्कों के साथ एक रियलिटी शो को जज नहीं कर सकता हूं। बच्चे इतने शुद्ध होते हैं कि वे जीतने या हारने की जहमत नहीं उठाते हैं, बस शो में शानदार समय बिताना चाहते हैं। सुपर डांसर उनके लिए वंडरलैंड की तरह है और एक जज के रूप में हमारा काम इस वंडरलैंड को उनके लिए और अधिक अद्भुत बनाना है।

सवाल: शो में अन्य जजों के साथ आपका तालमेल कैसा है?
जवाब: शिल्पा, गीता और मेरे बीच का रिश्ता काफी अच्छा है। हम सेट पर बहुत मस्ती करते हैं। हम एक-दूसरे के हास्य को समझते हैं और एक आरामदायक तालमेल साझा करते हैं। हम अब एक परिवार की तरह हैं जो तीन सत्रों के लिए इस शो की यात्रा में एक साथ रहे हैं।

सवाल: कोई सुझाव जो आप प्रतियोगियों को साझा करना चाहते हैं?
जवाब: मैं उन्हें सलाह देने से ज्यादा उन्हें आशीर्वाद देना चाहूंगा और आशा करता हूं कि जब भी वे प्रदर्शन करेंगे, वे सुरक्षित, खुश रहेंगे और नृत्य का आनंद लेंगे।