Indian Idol 12 : प्रतियोगी आशीष को ताल के संगीत कैसेट पर एआर रहमान ने दिया Autograph

0
48
Indian Idol Set AR Rahman
Indian Idol Set AR Rahman

मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार रेखा के बाद, इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में संगीत के जादूगर आॅस्कर विजेता एआर रहमान के एपिसोड को प्रसारित करने की तैयारी है। एआर रहमान (AR Rahman) शो में एक बतौर गेस्ट के रूप में दिखाई देने वाले हैं। Indian Idol 12 प्रतियोगियों और मेजबान ऋत्विक धनजानी के साथ जज आॅस्कर विजेता AR Rahman के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। काफी पहले ही शूट किए जा चुके शो में आशीष ने साथिया, हम्मा-हम्मा और सतरंगी रे जैसे बॉलीवुड के उम्दां गानों पर बेहरतीन प्रस्तुति देने जा रहे हैं। इसके बाद उन्हें सेट पर मौजूद सभी लोगों की तरफ मिली तालियों का सम्मान हासिल हुआ है।

सेट पर मौजूद लोग उनकी परफार्मेंस से इतने प्रभावित थे कि वे लगातार तारीफ किए जा रहे थे। एक मीडिया रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि एआर रहमान ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा, ‘आप जन्मजात प्रतिभा हैं और बेहतर आवाज के साथ बेहतरीन कलाकार हैं।’ यही नहीं शो में जज की हैसियत से पार्टिसिपेट कर रहे हिमेश रेशमिया ने कहा, ‘इस प्रदर्शन के बाद आशीष, मुझे कहना होगा कि आप एक निश्तित तौर पर फाइनलिस्ट में शामिल होने जा रहे हैं। क्योंकि, आपने जिस तरह के गाने गाए हैं, वे कठिन हैं और उन पर हर कोई परफॉर्म नहीं कर पाता है।’

सीनियरों से मिली प्रशंसा से गद्गद आशीष ने जवाब देते हुए कि, ‘आप सभी से इतना प्यार और प्रशंसा पाकर मैं खुद को प्राउड फील कर रहा हूं। मैं आपसे (हिमेश रेशमिया) और एआर रहमान सर से रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि मेरे पास ताल की एक कैसेट है, जो मेरे पिता ने मुझे बचपन में दी थी। इसके गीतों को मैंने बड़े होने तक सुने हैं। मैं आपसे अपने पिता की ओर से इस पर आॅटोग्राफ चाहता हूं। मेरे पिता आपके संगीत के जबरजस्त प्रशंसक हैं। उन्होंने मुझे प्रेरित किया और आपकी तरह एक गायक बनने में मेरी मदद की है।’ इसके बाद रहमान ने खुद आगे बढ़कर उस आॅटोग्राफ दिया है।