Kamal Haasan बेटियों के साथ वोटिंग करने पहुंचे, Rajnikanth ने भी किया मतदान

0
302
Kamal Haasan
Kamal Haasan cast vote with daughters shruti and akshara

मुंबई। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव की आज वोटिंग चल रही है। ऐसे में साउथ इंडियन सिनेमा के स्टार भी अपना मतदान करने पहुंचे हैं। सुबह-सुबह सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) भी दोनों बेटियों के साथ अपना वोट डालने पहुंचे है। इसकी एक सेल्फी उनकी (Kamal Haasan) बेटी श्रृति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘टाइम टू वोट…अक्षरा हासन, कमल हासन और मी।’

शेयर की गई तस्वीर में तीनों पिता पुत्रियों ने अलग-अलग तरह के मास्क पहने हुए है। इसमें जहां श्रृति ने जहां ब्लैक आउटफिट के ब्लैक मास्क नजर आई है तो कमल हासन व्हाइट शर्ट और व्हाइम मास्क में दिखाई दे रहे हैं। जबकि अक्षरा ने ब्लू मास्क पहन रखा है। जबकि उनके शर्ट का कलर उनके मास्क से एकदम अलग है। ऐसा लग रहा है कि अक्षरा से मास्क और शर्ट का कॉम्बिनेशन करने में चूक हो गई है। आपको बता दें कि अभिनेता से नेता बने कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि माइम का अक्षरा ने जोर-शोर से प्रचार किया है। इस दौराना रविवार को पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए अक्षरा और उनकी कजिल सुहासिनी ने कोयंबटूर के घर-घर में जाकर लोगों से कमल हासन के लिए वोट की अपील की थी। यही नहीं इस दौरान अक्षरा ने ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर डांस भी किया था जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

इसके अलावा रजनीकांत ने भी चेन्नई में मतदान किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों में वे भी कमल हासन की तरह व्हाइट कुर्ते और व्हाइट मास्क में वोटिंग करने पहुंचे थे। आपको बता दें कि हाल ही में रजनीकांत को देश के सबसे बड़े फिल्म सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया था। चुनाव के समय घोषित किए गए इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड की टाइमिंग को लेकर कई सवाल खड़े किए गए थे। हालांकि, उनके फैंस और समर्थक इस सम्मान के ऐलान से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वे लगातार उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं प्रेषित कर रहे हैं। इससे पहले खबर थी कि रजनीकांत अपनी राजनीतिक पार्टी के माध्यम से विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेंगे। लेकिन, ऐन चुनाव से पहले उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए थे।