Katrina Kaif भी कोरोना पॉजिटिव, Bollywood में लगातार बढ़ रहा संक्रमण

0
153
Katrina Kaif tested corona positive
Katrina Kaif tested corona positive

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी है। इससे पहले विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते दिनों अपने कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था सुरक्षा के सारे नियमों का पालन और हर चीज का ध्यान रखने के बावजूद वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। डॉक्टर के सलाह पर दवाइयां ले रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके करीब आए हैं, वे कृपया अपना टेस्ट करवा लें। अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। आपको बता दें कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रिलेशन को लेकर अक्सर खबरें बनती रहती है।

यही नहीं बीते दिन अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में खबर आई थी वह कोरोना पॉजिटिव हो चुकी है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर बताया था। इसके एक दिन बाद मंगलवारको सीमा पहवा ने भी खुद की एक फोटो शेयर कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर। देख लो रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही आ गई। मैं कोविड पॉजिटिव हूं और 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन रहूंगी, टेक केयर।’ दरअसल, सीमा पहवा (Seema Pahwa) इस समय डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावड़ी में आलिया भट्ट के साथ काम कर रही थींं।

बता दें कि कोरोना केस आने के बाद राम सेतु और गंगूबाई काठियावड़ी दोनों फिल्मों की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है। हालात ठीक होने के बाद ही फिर से काम शुरू होगा। इससे पहले आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड और अभिनेता रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। साथ डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि तब आलिया की रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन अब वह संक्रमित होने से बच नहीं पाई। इसके साथ ही सीमा पहवा भी संक्रमित हो गई।