Super Dancer 4 : शो के जज और होस्ट के लिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की हेल्थी ट्रीट

0
194
Super Dancer 4
Super Dancer 4

मुंबई |इस होली, सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न, Super Dancer 4 , को सफल फ्रैंचाइज़ी के नए सीज़न के साथ वापस लाया है । सुपर डांसर चैप्टर 4 नचपन का त्यौहार मना रहा है , जो कि अपने आप में नृत्य का उत्सव है। उत्सव के उत्साह के साथ ही , नया सत्र टेलीविजन पर अभूतपूर्व प्रतिभा प्रस्तुत कर रहा है और नृत्य के फ्यूचर को पेश कर रहा है ।

बहुमुखी प्रतिभा और मनोरंजन की बात आती है, तो यह सीज़न बहुत ही ग्रांड होगा। डायनेमिक डुओ – ऋत्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी की होस्टिंग के साथ ही एक बार फिर जजों की पैनल तिकड़ी – गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अनुराग बसु इसमें अपने अद्भुद अंदाज़ का तडका लगा रहे हैं |

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=CoronaVirus : आयसोलेशन में जैकलीन फर्नांडीज-नुसरत भरुचा

अब शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और हेल्थी डाईट के लिए काफी उत्साहित रहती हैं ने शो के जजों और होस्ट को एक दावत देती हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि स्वस्थ आहार का पालन करने से हमें एक आदर्श जीवन शैली मिलती है। अभिनेत्री , जो एक फिटनेस फ्रीक है अक्सर अपने को जजेज़ और होस्ट्स को हेल्थी ट्रीट देती रहती हैं और सुपर डांसर टीम इन व्यंजनों का आनंद लेने में उतना ही आनंद लेती है।

सुपर डांसर कबीले का हिस्सा होने के बारे में गीता कहती हैं, “मैं नए सीज़न का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, Super Dancer 4 मुझे इस तरह के अविश्वसनीय शो के जज की सीट पर वापस आने का सौभाग्य मिला है, जिसने देश भर से शानदार प्रतिभाओं को मंच दिया है। इस सीज़न में नचपन के त्यौहार पर प्रकाश डाला जाएगा, जो नृत्य का जश्न मनाने और अपने सभी उत्सवों में सभी को शामिल करने का वादा करता है। नृत्य का उत्सव भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि तकनीक और डांस फॉर्म्स का। जब आप किसी प्रतियोगिता में होते हैं तब भी मंच पर मस्ती करना महत्वपूर्ण होता है। हम उन प्रतिभाओं को सामने लाना चाहते हैं जो डांस को एन्जॉय करते हैं और यह उनके प्रदर्शन में भी रिफ्लेक्ट होता हैं। ”

सुपर डांसर की शुरुआत से ही जजों में से एक रही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कहती हैं, “कभी ऐसा क्षण नहीं आया जब मैं सुपर डांसर के जज की कुर्सी पर बैठने के लिए उत्साहित नहीं हुई हूँ | मेरे लिए, हम सभी एक बड़े खुशहाल परिवार की तरह हैं … जजों के बीच की यह ट्यूनिंग बेजोड़ और दुर्लभ है, और यह देश के कुछ सबसे अद्भुत प्रतिभाओं की सरलता की गवाह है। मेरी खुशी निस्संदेह सुपर से ऊपर है। कहने की जरूरत नहीं है, यह शो मेरे दिल के बेहद करीब है |

देखते रहिये Super Dancer 4 हर शनिवार और रविवार को रात 8:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर |