Amitabh Bachchan ने सोते हुए शेयर की तस्वीर, लिखा स्लीपिंग टाइम

0
45
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर जमकर सक्रिय रहते हैं। वे न केवल अपनी फिल्मों से जुड़ी बांतों को लेकर फैन्स को रूबरू कराते रहते हैं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के किस्से भी शेयर करते दिखाई देते हैं। मंगलवार 6 अप्रैल को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे गहरी  नींद में सोते दिखाई दे रहे हैं। इसके कैप्शन ने उन्होंने (Amitabh Bachchan) लिखा है कि स्लीपिंग टाइम। गुड नाइट। इससे 5 दिन पहले उन्होंने एक ट्वीट में बताया था कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है।

इसके बाद कई यूजर्स ने कमेंट किये है। उसी तरह अभिषेक मिश्रा नाम की एक लूजर में लिखा है कि अब यह प्रूफ हो चुका है कि ट्विटर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बेडरूम में दाखिल हो चुका है। यही नहीं कुछ यूजर्स तो यह भी पूछ रहे हैं कि यह तस्वीर खींची किसने है। क्योंकि आप तो सो रहे थे। एक अन्य यूजर्स Amit Kumar ने लिखा है कि आपकी फिल्म चेहरे की रिलीज डेट टल गई है ऐसे में आप सोएंगे नहीं तो क्या करेंगे।

इससे पहले 25 मार्च की रात बजकर 27 मिनट पर अपने बाबूजी को याद करते देखे गए थे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें वे लिखते हैं कि, ‘पूज्य बाबूजी की पंक्तियों से आज की रात की समाप्ति करता हूं। उनके लेखन से अपने को दूर नहीं रखता हूं। वे सदा मेरे पास ही रहते हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता की कविता ‘आधी रात हो गई है जागता में आंख फाड़े, हाय सुधियों के सहारे’ को शेयर किया है। इस ट्वीट को देखकर लग रहा है कि वे देर रात तक अपने बाबूजी की कविताओं को पढ़ रहे थे। इसके बाद उन्होंने सोने से पहले अपने फैंस को भी उससे रूबरू कराया है।