जब भी मैं थका होता हूं तो अंजलि और नंदनी के शास्त्रीय गीत सुनता हूं: एआर रहमान

0
48
AR Rahman
AR Rahman

मुंबई। इतिहास के सबसे प्रसिद्ध संगीत शो इंडियन आइडल सीजन-12 (Indian Idol 12) पर आगामी वीकेंड की शाम ड्रामा, एंटरटेन और म्यूजिक से भरपूर बनने जा रही है। दरअसल, शो की सबसे महान संगीत निर्देशक और आॅस्कर विजेता एआर रहमान (AR Rahman) द्वारा शोभा बढ़ाई जाएगी। इस दौरान वे प्रतियोगी की आवाज को सेलिब्रेट करते दिखाई देंगे और शो को लेकर कुछ महत्वपूर्ण टिप्स साझा करेंगे। दूसरी ओर, स्टाइलिस्ट ऋत्विक धनजानी को पहली बार मेजबानी करते हुए देखा जाएगा। वे (AR Rahman) इस दौरान जजों और प्रतियोगियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखे जाएंगे।

शो में जब ऋत्विक द्वारा एआर रहमान (AR Rahman) से पूछा गया कि आप अपने खाली समय में किस प्रकार की विधाओं को सुनना पसंद करते हैं। इसके जवाब में संगीत के इस उस्ताद ने कहा कि, ‘जब भी मैं थका होता हूं या फ्री होता हूं तो मैं अंजलि और उनकी बहन नंदनी के शास्त्रीय संगीत को सुनना पसंद करता हूं। मैंने उन्हें यूट्यूब पर सुना है और यहां तक कि उन्होंने (अंजलि) ने मेरी फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ में पार्श्व गायन भी किया है। वे आगे कहते हैं कि, ‘मैं उन दोनों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।’

इसके बाद अंजलि ने कहा कि, ‘फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स विद एआर अमीन (एआर रहमान का बेटा) के लिए मर्द मराठा जैसा गाना गाना मेरे लिए सम्मान की बात है। जब वे सेट पर पहुंचते है तो ऐसा महसूस होता है कि भगवान सेट पर पहुंचे हैं। उन्होंने मुझे इतने बड़े प्लेटफार्म पर आकर प्रेरित किया है। यह मुझे हमेशाा अभिभूत और प्रेरित करता रहेगा। साथ ही इससे मुझे अपने गायन करियर के बारे में और अधिक संभावनाएं हासिल हो सकेगी। आपको बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 12 को हर वीकेंड पर सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाता है।