Javed Akhtar मानहानि मुकदमे को लेकर कोर्ट ने खारिज की कंगना रनौत की याचिका

0
143
Javed Akhtar
Javed Akhtar

मुंबई | कंगना रनौत उस समय से ज्यादा विवादों में घिर रही हैं जब से उन्होंने अपना खुद का सोशल मीडिया पेज खुद हैंडल किया जो पहले उनकी टीम द्वारा संचालित था। अभिनेत्री देश में वर्तमान मामलों के बारे में साहसिक बयान दे रही है और हाल ही में अपने टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान कुछ आपत्तिजनक आरोप लगाए हैं। ऐसे ही कुछ आरोपों को लेकर Javed Akhtar ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था जब उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने झगड़े में उनका नाम घसीटा था।

कंगना रनौत ने हाल ही में अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक दलील दी थी जिसमें उनसे अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करने का अनुरोध किया गया था। अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा समन जारी किए जाने के बावजूद कंगना रनौत के नाम के तहत जमानती वारंट जारी किया गया था।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Ajay Devgan ने पूरी की गंगूबाई काठियावाड़ी शूटिंग

अभिनेत्री की याचिका को अस्वीकार कर दिया गया है जहां वह सभी कार्यवाही और सुनवाई से निलंबन की मांग कर रही है। कंगना रनौत के वकील ने कहा है कि वे मानहानि के मुकदमे को उच्च न्यायालय में चुनौती देंगे।

उपरोक्त झगड़ा तब शुरू हुआ जब कंगना ने अपने टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान Javed Akhtar के बारे में एक समाचार चैनल के साथ बयान दिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘तेजस’ के अलावा कंगना ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है। इसमें Kangana Ranaut दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु की राजनीतिक गतिविधियों की लम्बे समय तक धुरी रहीं जय ललिता की भूमिका निभाती नजर आएगी। यह जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा कंगना के पास ‘धाकड़’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड आफ दिद्दा ’ जैसी फिल्में भी है। इसके अलावा हाल ही में बताया गया है कि कंगना ने आगामी राजनीतिक ड्रामे पर आधारित फिल्म साइन की है। इस फिल्म में वह कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएगीं।