Raat Baaki Hai का ट्रेलर हुआ रिलीज, 16 अप्रैल को होगी रिलीज

0
48
Raat Baaki Hai
Raat Baaki Hai Zee 5 movie trailer out now, movie will be stream on 16 april 2021.

मुंबई। जी5 (Zee 5) की आगामी मूल फिल्म ‘रात बाकी है’ (Raat Baaki Hai) में अनूप सोनी, पाओली डैम, राहुल देव, दीपानिता शर्मा और सौरभ सचदेवा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। इस मर्डर मिस्ट्री का प्रीमियर 16 अप्रैल 2021 में किया जाएगा। फिल्म ‘रात बाकी है’ Raat Baaki Hai के निर्माताओं ने आज ट्रेलर रिलीज कर दिया है और इसे देखने के बाद हम कह सकते हैं कि यह निश्चित रूप से हमारे रोंगटे खड़े करने के लिए तैयार है।

ट्रेलर में फिल्म के मुख्य कैरेक्टर कार्तिक, वासुकी और वाणी और इन्वेस्टिगेटर अहलावत को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। अब ट्रेलर के बाद, एक बात तो स्पष्ट है कि मुख्य पात्रों में से एक की हत्या कर दी गई है और अनूप सोनी का किरदार, कार्तिक उनकी संदिग्ध सूची में सबसे ऊपर है। हालांकि, जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, राहुल देव के किरदार को पता चलता है कि हत्या के अलावा इसमें बहुत बड़ा झोल है। कहानी का यह बदलाव अंतत: दर्शकों को प्रत्याशित कर देगा।

निर्देशक अविनाश दास (Avinash Das) की ‘रात बाकी है’ प्यार, धोखा और बदला लेने के प्रसंगों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में दो प्रतिष्ठित प्रेमी कार्तिक और वासुकी हैं जो लंबे समय के बाद मिलते हैं। और, अजीब घटनाओं की एक श्रृंखला उन्हें एक साथ ले आती है। जबकि कार्तिक अपनी पत्नी की हत्या में एक प्रमुख संदिग्ध बन जाता है, फिल्म अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न के साथ आगे बढ़ती है। अविनाश दास द्वारा निर्देशित और जगरनॉट प्रोडक्शंस के समर खान द्वारा निर्मित, यह फिल्म अतुल सत्य कौशिक के प्रसिद्ध नाटक ‘बल्लीगंज – 1990’ का एक रूपांतरण है।