Salman Khan के बढ़े South की तरफ

0
313
Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan जल्द दक्षिण भारत की एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि वे अभिनेता राजचरण तेजा और शंकर की फिल्म आरसी 15 (RC 15) में दिखाई दे सकते हैं। आरसी 15 को शंकर द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा, जबकि दिल राजू और शिरीष द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

अगर सबकुछ सही रहा था इस (Salman Khan) कीएक्शन से भरपूर फिल्म आरसी 15 की शूटिंग जून से शुरू हो सकती है। आशंकाओं की की वजह यह है कि फिलहाल कोरोना वायरस (Corona) का एक बार पैर पसार रहा है और महाराष्टÑ में हालात बद से बदतर हो चले हैं। लगातार बढ़ते संक्रमितों की संख्या की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टल चुकी है। यही नहीं खुद सलमान की फिल्म राधे की ईद पर रिलीज को लेकर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

ऐसे में अगर आरसी 15 के निर्माताओं द्वारा पेश की गई भूमिका सलमान (Salman Khan) को पसंद आती है और उनके शेड्यूल के मुताबिक फिल्म आगे बढ़ती है तो यह तय है कि वे इस किरदार को निभाएंगे। हालांकि, इससे पहले यह देखा जाएगा कि यह किरदार उनकी इमेज के मुताबिक है या नहीं।

विजय की रिमेक को लेकर भी चल रही चर्चा
एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब ही इसके राइट्स 6 करोड़ रुपए में खरीद लिए थे। इसके बाद अब मेकर्स ने लीड रोल के लिए अभिनेता सलमान खान (Salman Khan)से अप्रोच किया है। जिसके बाद उन्होंने भी इसकी कहानी में दिलचस्पी दिखाई है।

हालांकि, वे इसकी फाइनल स्क्रिप्ट के बाद ही पूरी तरह से बता पाएंगे कि वे इसमें मुख्य किरदार निभाएंगे या नहीं। बहरहाल, आपको बता दें कि यह साल की पहली फिल्म है जिसने कोरोना पेंडेमिक के बाद ताबड़तोड़ कमाई का कारनामा कर दिखाया है।