Vijay साइकिल से पहुंचे Voting करने, उठ गए सवाल

0
40
Vijay South Actor
Vijay South Actor

मुंबई। क्या आपने कभी सोचा है कि आपके घर के पास कोई पोलिंग बूथ हो और आप बजाय कार के साइकिल से मॉनिंग वॉक करते हुए मतदान करने चले जाए तो विवाद खड़ा हो सकता है। आप कहेगे ऐसा भला कैसे हो सकता है। साइकिल से जाने में हर्ज क्या। लेकिन, ऐसा हुआ। दरअसल, दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार विजय (Vijay Actor) मंगलवार को तमिलनाडु विधानसभा के हुए चुनाव के दौर वोटिंग करने पहुंचे थे। चूंकि उनके घर के पास ही पोलिंग बूथ तो उन्होंने (Vijay) सोचा कि साइकिल से ही चला जाए। लेकिन, यह उल्टा पड़ गया। उन पर राज्य की विपक्षी पार्टी डीएमके (DMK) का प्रचार करने का आरोप लग गया।

दरअसल, इस पार्टी ने महंगे पेट्रोल-डीजल को लेकर चुनाव में सत्तारुढ़ दल पर जमकर सवाल खड़े किए थे। हालांकि बढ़ते विवाद के बीच उनकी Vijay टीम ने सफाई दी है। एक्टर विजय के प्रवक्ता ने कहा कि, ‘स्पष्ट किया कि अभिनेता विजय का साइकिल से जाने का एकमात्र कारण यह था कि उनके सहयोगियों ने सलाल दी थी कि बूथ तक पहुंचने के लिए छोटी गलियों से गुजरना पड़ेगा और उनकी कार को पार्क करने के लिए कोई जगह नहीं होगी। इस वजह से उन्होंने तय किया कि वे घर के नजदीक मौजूद इस पोलिंग बूथ तक साइकिल से जाएंगे।’

आपको बता दें कि विजय की तमिलनाडु में लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में कोरोना संकट के बाद रिलीज की गई उनकी फिल्म मास्टर ने बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था। यह एकमात्र ऐसी फिल्म है जो न केवल ब्लॉक बस्टर साबित हुए बल्कि इसके बाहुबली जैसी बड़ी फिल्मों की ओपनिंग इनकम का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला था। बहरहाल, चुनाव में वोटिंग करने अभिनेता कमला हासन अपनी बेटियों श्रृति हासन, अक्षरा हासन के साथ पहुंचे थे। इसकी तस्वीर भी श्रृति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत ने भी चेन्नई में मतदान किया था।