Curfew में देर रात तक चल रही थी ‘Love Hostel’ की शूटिंग, भोपाल में FiR

0
53
Love Hostel movie in Bhopal
Love Hostel movie in Bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Virus in MP) के चलते नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। यहां रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक किसी तरह की आवाजाही और अन्य गतिविधियां प्रतिबंधित है। लेकिन बावजूद इसके फिल्मकार नियमों तो तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल, राजधानी भोपाल (Bhopal) के रिवेयरा टाउन में 60 से अधिक लोगों की मौजूदगी में फिल्म लव हॉस्टल ‘Love Hostel’ की शूटिंग चल रही थी। रात साढ़े बजे तक चल रही ‘Love Hostel’ की शूटिंग में कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी।

अभी 13 दिन की शूटिंग बाकी
बॉबी देओल स्टारर फिल्म लव हॉस्टल ‘Love Hostel’ की शूटिंग में बड़ी संख्या में मौजूद क्रू मैंबर्स और कलाकारों न न तो मास्क पहन रखे थे और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आए। जब यह विवाद हुआ तब अभिनेता विक्रांत मैसी की फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इसके बाद रहवासियों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शूटिंग को रूकवाकर कर फिल्म से जुड़े स्थानीय मैनेजर इस्लाम उल हक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया ज रहा है कि इस फिल्म का अभी 13 दिन का शेड्यूल बाकी है। लेकिन, राज्य में तेजी से फैल रहे संक्रमण के चलते फिल्म निर्माता अपनी बची हुई शूटिंग को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं। इसलिए वे दिन रात एक करकाम खत्म कर मुंबई लौटना चाहते हैं।

लव हॉस्टल में इन कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं
बहरहाल, आपको बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म के बैनर तले गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी की प्रमुख भूमिकाएं है। इस क्राइम थ्रिलरफिल्म को शंकर रमन ने लिखा है जबकि वे ही इसका निर्देशन कर रहे हैं।