Neena Gupta फिल्म गुडबाय में निभाएगी अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार

0
41
Neena Gupta
Neena Gupta

मुंबई | अभिनेत्री Neena Gupta लगार अपने शानदार प्रदर्शनों से लोगों के दिल में और भी ख़ास जगह बनाती जा रही हैं |अब हाल ही में अभिनेत्री गुडबाय के कलाकारों की टीम में शामिल हो गई हैं, जिसका शूट अभी शुरू हुआ है | प्रतिभाशाली अभिनेत्री अमिताभ बच्चन और दक्षिण की रश्मिका मंदाना के साथ अभिनय करेंगी।

नीना गुप्ता फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका में होंगी और यह पहली बार है जब वह उनके साथ नजर आएंगी। नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन दोनों एक-दूसरे की अकसर प्रशंसा करते हैं और अभिनेत्री उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही है।

फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित Neena Gupta ने कहा, “जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हुई। यह एक अद्भुत पटकथा है और जब यह रोमांचक होता है तो किसी और चीज के बारे में नहीं सोचते हैं। यहां तक ​​कि भूमिका भी बड़ी खूबसूरती से लिखी गई है और मैं श्री बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इसके बारे में काफी खुश हूं। ”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Amit Sadh ने छोड़ा सोशल मीडिया, यह है वजह

अमिताभ बच्चन ने नीना गुप्ता के लिए एक हाथ से लिखे नोट में 2018 की फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके प्रदर्शन की सराहना की थी । अभिनेत्री, नीना गुप्ता ने पहले एकता कपूर के साथ व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म, वीरे दी वेडिंग में काम किया था ,उनके साथ गुड बाय उनकी दूसरी फिल्म होगी |

विकास बहल द्वारा निर्देशित, गुडबाय, गुड कम्पनी प्रोडक्शन, बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।