Amit Sadh ने छोड़ा सोशल मीडिया, यह है वजह

0
74
Amit Sadh
Amit Sadh

मुंबई | अभिनेता Amit Sadh ने बुधवार को अपलोड किया कि इंस्टाग्राम पर संभवतः यह उनकी आखिरी पोस्ट क्या होगी। पोस्ट में, उन्होंने प्रशंसकों को सूचित किया कि वे अच्छे के लिए सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं। एक लंबे नोट में, अभिनेता ने कहा कि महामारी के इन कठिन समय में, वे ट्राइवल पोस्ट से वाले लोगों को स्पैम करनेको ठीक नहीं समझते हैं।

उन्होंने पोस्ट में लिखा”मैं ऑफ़लाइन जा रहा हूं। हाल की घटनाओं ने मुझे इस बात पर प्रतिबिंबित किया है कि क्या मुझे अपने चित्रों और रीलों को पोस्ट करना चाहिए। विशेष रूप से जब मेरा शहर मुंबई और पूरा राज्य सख्त कोविड प्रतिबंधों में है, तो पूरा देश एक कठिन समय से गुजर रहा है।” मुझे लगता है मेरी पोस्ट और जिम सत्रों की रीलें,पजो मूर्खतापूर्ण चीजें मैं करता हूं, वे किसी को ठीक नहीं करेंगे या किसी का मनोरंजन नहीं करेंगे। यह किसी की आलोचना नहीं है। मैं व्यक्तिगत रूप से स्थिति के बारे में संवेदनशील होने के लिए सबसे अच्छा तरीका महसूस करता हूँ प्रार्थना करना और चीजों की आशा करना। “

अपने पोस्ट में, उन्होंने लोगों से उन लोगों की मदद करने का भी आग्रह किया, जिन्हें ज़रूरत है, विशेष रूप से दैनिक मजदूरी करने वालों की।

अमित ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए और उन्हें यह भरोसा दिलाते हुए कि वह उन्हें छोड़ नहीं रहे हैं, अपने पोस्ट को समाप्त किया। अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे अपना ख्याल रखें, जरूरतमंदों की मदद करें, लोगों को समय पर वेतन दें और सुरक्षित रहें।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=CoronaVirus lockdown के कारण टलेगी सलमान खान के राधे की रिलीज़

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद अब Amit Sadh डिजिटल प्लेटफोर्म पर एक के बाद एक कई शानदार प्रस्तुती दे रहे हैं ब्रीथ ,जीत की जिद के बाद अब वह 7 कदम में दिखाई दे रहे हैं |

इरोस नाउ (Eros Now) पर प्रसारित होने वाले शो 7 कदम में रोनित रॉय (Ronit Roy) ने एक पिता का रोल निभाया है। यह किरदार उनके अभी तक के सबसे मशहूर पात्रों में से एक है। इसमें अमित साध (Amit Sadh) उनके महत्वाकांक्षी बेटे की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों अभिनेताओं के पास अपना अनूठा चार्म और करिश्मा है।