Vakeel saab के साथ थियेटर में रिलीज़ होगा गंगुबाई काठियावाड़ी का तेलुगु टीज़र

0
198
Vakeel Saab
Vakeel Saab

मुंबई | आलिया भट्ट के तेलुगु प्रशंसकों को उस समय सरप्राइज़ मिला जब अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तेलुगु में रिलीज़ होने की एक बड़ी खबर साझा की। अभिनेत्री ने तेलुगु भाषा में अपनी बात करते हुए एक वीडियो साझा किया जिसमें उनका उत्साह और भाषा के लिए प्यार दिखाई दिया। उन्होंने पावरस्टार पवन कल्याण और Vakeel saab की पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

यह निर्देशक संजय लीला भंसाली और निर्माता पेन स्टूडियो के फिल्म को साउथ के दर्शकों तक ले जाने के लिए एक ख़ास निर्णय था | टॉलीवुड देश के सबसे बड़े फिल्म उद्योगों में से एक है और तेलुगु फिल्मों ने न केवल बाजार के भीतर, बल्कि अपने डब किए गए वेरिएंट के साथ भारत में भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

पवन कल्याण की Vakeel Saab से उम्मीद की जा रही है कि वह बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी और व्यापार विश्लेषकों को उम्मीद है कि यह काफी रिकॉर्ड तोड़ेगी। यह वास्तव में निर्माताओं द्वारा एक व्यापक पहुंच और फैनबेस के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी के तेलुगु टीज़र को इसके साथ रिलीज़ करने का सटीक विचार है। फिल्म में अजय देवगन ने भी अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=COVID-19 Vaccination के बाद कोरोना पॉजिटिव हुई अभिनेत्री नगमा

हालांकि फिल्म के बारे में खबरें पेन इंडिया चर्चा का बना रही हैं, लेकिन दर्शक सिनेमाघरों में इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । यह संजय लीला भंसाली और डॉ जयंतीलाल गडा (पेन स्टूडियो) द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल 30 जुलाई को सिनेमा हॉल में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक वेश्यालय की मालकिन की कहानी बताती है, जिसमें आलिया भट्ट ने एक ख़ास भूमिका है। फिल्म में अजय देवगन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 30 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है।फिल्म में आलिया भट्ट को गंगूबाई के रूप में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट एरिया के कामठीपुरा की सबसे शक्तिशाली,और सम्मानित महिलाओं में से एक थी।