Site icon Bol Bol Bollywood

Dance Deewane के सेट पर ‘शत्रु’ के साथ पहुंचेंगे Dharmendra, होंगे जबरजस्त खुलासे

Dance Deewane 3

Dance Deewane 3, Sat-Sun at 9.00 PM on Colours TV

मुंबई। टेलीविजन की दुनिया के इकलौते टॉप चैनल कलर्स (Colours) पर हर शनिवार और रविवार प्रसारित होने वाला शो डांस दीवाने (Dance Deewane) ने कम समय में ही दर्शकों का दिल जीतने में सफलता हासिल की है। इस शो में वह सब देखने को मिलता है जो आमतौर पर बाकी किसी शो में नहीं मिलता। यानि डांस तो है ही। साथ में ड्रामा, रंग और उत्साह सब कुछ। अबकी बार वीकेंड पर दर्शकों को दो लीजेंड हस्तियों से रूबरू होने का मौका मिलने जा रहा है। यही नहीं ये हस्तियां इस शो (Dance Deewane) में एक दूसरे की पोल खोलने के साथ कुछ मज़ेदार किस्से भी शेयर करेंगी। जो दर्शकों को भरपूर इंटरटेनमेंट देंगे इसमें कोई शक नहीं।

इस दौरान अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) ने बताया कि कैसे वह अपने चार्म से महिलाओं को प्रभावित करते थे। वे अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से डांस दीवाने के फैन्स से साझा करेंगे। यही नहीं अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी एक मजेदार किस्सा बताया कि कैसे वे एक ऊंचाई वाली जगह पर अपनी फिल्म का फाइट सीन सूट कर रहे थे। इस सीन में वह धर्मेंद्र को मारता है। तभी धर्मेंद्र कहते हैं कि मेरे जैकेट को पकड़े रखना क्योंकि मुझे ऊंचाइयों से डर लगता है।

कलर्स के ट्विटर पर शुक्रवार को जारी किए गए प्रोमो में शो के होस्ट राघव जुआल (Raghav Juyal) उनसे पूछते है कि हेरोइन को गाड़ी में आप दोनों में से कौन लिफ्ट देता था। तो इसका जवाब देते हुए शत्रुघ्न कहते हैं कि आप इनके सामने मुझसे पूछ रहे हो। कइयों को रुलाया है इन्होंने। इसके बाद धर्मेंद्र कहते हैं कि आप इतनी गहराई में मत जाओ। डूब जाओगे। खामोश। यही नहीं एक अन्य प्रोमो में एंकर एक कंटेस्टेंट को लेकर कहते हैं कि इसको टिप्स दे दीजिए। तो धर्मेंद्र कहते हैं बेटा शर्माना नहीं नागपुर से हो तुम।

Exit mobile version