…क्या Rahul Vaidya और दिशा परमार की हो गई शादी? खुद शेयर की यह फोटो

0
282
Disha Parmar Rahul Viadhya
Disha Parmar Rahul Viadhya

मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी लेडी लव दिशा परमार से सभी को रूबरू कराया था। इसके बाद उनकी शादी लेकर लगातार कयासबाजी का दौर चल रहा था। इन अटकलों पर संभवत: शुक्रवार को विराम लग गया है। दरअसल, दिशा परमार (Disha Parmar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की है। जिसमें दिशा और राहुल (Rahul Vaidya ) शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैैं। इसके साथ ही दिशा ने कैप्शन लिखा है कि ‘नई शुरुआत।’ राहुल और दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करके हर किसी को चौंका दिया है। सामने आई इस तस्वीर में दोनों नए-नवेले जोड़े की तरह नजर आ रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले लगातार कमेंट कर बधाईयां दे रहे हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स ने कयास लगाए है कि यह फोटो उनके किसी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा हो सकती है। क्योंकि, हाल ही में इस तरह की चर्चा खूब चल रही थी यह कपल किसी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

नेशनल टेलीविजन पर किया था प्रपोज
आपको बता दें कि वेलेंटाइन डे (14 फरवरी) के मौके पर बिग बॉस में राहुल वैद्य को एक बड़ा सरप्राइज दिय गया था। इस दौरान उनकी इस लेडी लव दिशा परमार को बिग बॉस के घर के अंदर एंट्री दी गई थी। इससे पहले राहुल वैद्य तब अचानक सुर्खियां में आ गए थे जब उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर किया था।

राहुल वैद्य बिग बॉस में रहे थे रनर अप
यही नहीं बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में राहुल वैद्य को रनरअप घोषित किया गया है। जबकि रुबीना दिलैक को विजेता की ट्रॉफी हासिल हुई थी। यही नहीं राखी सांवत 14 लाख रुपए लेकर शो से पहले ही बाहर हो गई थी। रविवार 21 फरवरी की रात 9 बजे से कलर्स पर हुए इस फिनाले एपिसोड में जमकर धमाल मचाया गया। सबसे पहले अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने प्रतिभागियों का वेलकम किया। माधुरी दीक्षित ने पांचों फाइनलस्टि का अलग अंदाज में इंट्रोडक्शन करवाया था।