Cirkas के लिए रणवीर सिंह ने किया इंटरनेशनल फीमेल आर्टिस्ट्स के साथ शूट

0
276
Cirkus
Cirkus

मुंबई | रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म Cirkas जो पिछले नवंबर में फ्लोर पर चली गई थी, अभी भी मुंबई में शूट की जा रही है। रणवीर सिंह फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं |

इस फिल्म के पिछले महीने शूट पूरा होने की उम्मीद थी, हालांकि, हमने शूट अभी भी जारी है | जबकि निर्माता सभी विवरणों का खुलासा नहीं कर रहे हैं और सेट भी पूरी तरह से कवर किए गए हैं | आज एक सूत्र ने खुलासा किया कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी गुरुवार को महबूब स्टूडियो में ‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे थे।

सूत्र ने यह भी बताया कि वे अंतरराष्ट्रीय महिला रूसी कलाकारों के एक समूह के साथ शूटिंग कर रहे थे, जो आकर्षक पोशाक में थी । रणवीर ने शाम 4:30 बजे सेट पर अपनी शूटिंग ख़तम की और रोहित ने लगभग 7 बजे पैक अप किया।

रोहित शेट्टी की Cirkas कथित तौर पर विलियम शेक्सपियर के नाटक “द कॉमेडी ऑफ एरर्स” का एक रूपांतरण है। फिल्मफेयर की रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म जुड़वा बच्चों की कहानी कहती है, जो सालों बाद फिर से मिलते हैं, जिससे काफी कॉमेडी होती है। जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े फिल्म में महिला लीड के रूप में दिखाई देंगी | जबकि वरुण शर्मा भी एक प्रमुख भूमिका में हैं।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Vakeel saab के साथ थियेटर में रिलीज़ होगा गंगुबाई काठियावाड़ी का तेलुगु टीज़र

सिम्बा की भारी सफलता और सूर्यवंशी में एक केमियो निभाने होने के बाद, सर्कस रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की साथ में तीसरी फिल्म होगी | फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट है जिसमें सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल वर्णवाल, अश्विनी कालसेकर, और मुरली शर्मा शामिल हैं।

टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, के साथ एसोसिएशन में सर्कस प्रस्तुत करती है, जिसका निर्माण और निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। फिल्म 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस बीच,वर्क फ्रंट पर 83 और सर्कस के अलावा, रणवीर सिंह के पास करण जौहर की बड़ी परियोजना तख्त भी है।