Ayushmann Khurrana स्टारर डॉक्टर जी का हिस्सा बनी शेफाली शाह

0
215
Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

मुंबई |शेफाली शाह जल्द ही जंगली पिक्चर्स की Ayushmann Khurrana स्टारर फिल्म डॉक्टर जी में एक डॉक्टर की भूमिका में नज़र आयेंगी | आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह फिल्म में डॉक्टरों की भूमिका निभाएंगे और शेफाली शाह भी उनकी टीम में शामिल हो गई हैं। जबकि शेफाली शाह के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है ,बस , यह पता चला है कि शैफाली एक वरिष्ठ चिकित्सा व्यवसायी – डॉ नंदिनी की भूमिका को निभाएंगी ।

‘डॉक्टर जी’ एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है जिसे नवोदित निर्देशक अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित किया जाएगा। शेफाली शाह ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि “मैं डॉक्टर जी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूँ । अनुभूति के साथ सुमित, सौरभ, विशाल सहित लेखकों ने एक शानदार पटकथा लिखी है। मैं वास्तव में अनुभूति, आयुष्मान, जंगली पिक्चर्स और अद्भुत टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं!”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Dance Deewane 3 : धर्मेंद्र का वहीदा रहमान को लेकर बड़ा खुलासा

जबकि निर्देशक अनुभूति कश्यप ने व्यक्त किया, “मैं शेफाली को टीम में शामिल करने के लिए रोमांचित हूं, वह अपनी सभी भूमिकाएँ बहुत आसानी और बारीकियों के साथ निभाती हैं- मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं! यह मेरी पहली फिल्म है, मैं वास्तव में ऐसी प्रतिभा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। ”

अमृता पांडे, सीईओ जंगली पिक्चर्स ने साझा किया, “जब हमने डॉक्टर जी के लिए कास्टिंग शुरू की, तो इस भाग के लिए एकमात्र नाम शेफाली का आया। हमें विश्वास है कि वह इस भूमिका के लिए परफेक्ट फिट हैं हम उसके सेट पर होने और इस फिल्म को और भी खास बनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। ”

‘डॉक्टर जी’, अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा सह-लिखित है।

इस बीच ’अनेक’ की शूटिंग खत्म करने के बाद, अब Ayushmann Khurrana नवोदित निर्देशक अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ एक नई फिल्म का सफ़र शुरू करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता ने लिखा, स्क्रिप्ट रीडिंग शुरू हो गई है, इस महीने के अंत में शूटिंग शुरू की जायेगी |”

‘डॉक्टर जी’ के बारे में बात करते हुए , जहाँ वह एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाते नज़र आएंगे खुराना कहते हैं कि वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि निर्देशक अनुभूति कश्यप एक नई कहानी कैसे पेश करते हैं। अभिनेता के अनुसार, अनुभूति एक शानदार कहानीकार है, जिसका इस फिल्म के साथ एक असाधारण दृष्टिकोण है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे दर्शकों के लिए कुछ अनोखा और बेहद मनोरंजक प्रस्तुत कर पाएंगे।

इसके अलावा, Ayushmann Khurrana , वाणी कपूर के साथ अभिषेक कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह एक एथलीट की भूमिका निभाएंगे।