Aamna Sharif भी करेंगी ओटीटी डेब्यू, Damaged 3 से शुरू होगी नई पारी

0
252
Aamna Sharif Tv Actress
Aamna Sharif Tv Actress

मुंबई। हाल ही में लगातार टीवी कलाकारों में ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) को लेकर तेजी से रूझान बढ़ा है। इसके पीछे वजह यह है इन बेव सीरीज में कलाकारों को भरपूर एक्सपोजर मिल रहा है। ऐसे में कई कलाकारों के बाद अब लोकप्रिय टेलीविजन स्टार आमना शरीफ (Aamna Sharif) भी इस दौड़ में शामिल होने जा रही है। सामने आई जानकारी के मुताबिक वह लोकप्रिय वेब श्रृंखला ‘डैमज्ड 3’ (Damaged 3) के तीसरे सीजन के साथ अपने ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। इससे उत्साहित आमना (Aamna Sharif) ने एक बेव साइट से बातचीत में अपने Excitement को शेयर किया है।

आमना ने बातचीत करते हुए कहा कि,‘एक कलाकार के रूप में मैं सहज रूप से मजबूत भूमिका वाले दमदार पात्रों की ओर आकर्षित होती हूं। ये किरदार ऐसे होते हैं कि वे किसी भी कहानी के कथानक से गहराई से जुड़े होते हैं। सुपरहिट ‘डैमेज्ड’ वेब सीरीज की फ्रेंचाइजी ने अपने पहले दो शो में दिलचस्प महिला पात्रों को प्रस्तुत किया है जो कहानी को अपने आसपास चलाती हैं। इसकी वजह से मुझे इस शो को करने के लिए राजी होना पड़ा। आमना ने कहा कि तीसरे पार्ट की पटकथा में अपने कैरेक्टर से गहरे तक जुड़ गई थी। क्योंकि यह किरदार एक मजबूत, आत्मविश्वासी, सख्त और अडिग है जो अपने नियमों से जीवित रहता है।

आमना ने आगे कहा कि, ‘मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं और एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनूंगी जिसे मैंने प्यार किया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी मेरे चरित्र की भावनाओं के अनुरूप हैं।’ आपको बता दें कि साइक्लोजिकल क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘डैमेज्ड’ के सीजन एक में अहम भूमिका निभाते हुए अमृता खानविलकर देखी गई। जबकि इसके बाद दूसरे सीजन में हिना खान थीं। इन दोनों सीजन को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद इसके तीसरे पार्ट पर काम शुरू किया गया थ।