Babil Khan के डेब्यू प्रोजेक्ट से सामने आई उनकी पहली झलक

0
159
babil khan
babil khan

मुंबई | Babil Khan द्वारा खुलासा किए जाने के कुछ घंटों बाद कि उन्होंने अपनी पहली परियोजना काला का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है, निर्माताओं ने इसकी घोषणा करते हुए मेकिंग वीडियो शेयर करते हुए उनकी पहली झलक साझा की |

इरफान खान के बेटे, बाबील खान, नेटफ्लिक्स के काला के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी भी होंगी, जिन्हें हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा में देखा गया था। इस फिल्म को अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मज द्वारा सपोर्ट किया जा रहा है।

नेटफ्लिक्स और क्लीन स्लेट फिल्मज़ ने घोषणा के लिए एक छोटा वीडियो रिलीज़ किया है। मुख्य रूप से फिल्म के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करते हुए, वीडियो एक स्क्रिप्ट के पृष्ठों के करीबी शॉट्स के साथ खुलता है, जो हवा के कारण बदल जाता है। और कैमरा ज़ूम होने के साथ ही बाबिल का क्लोज शॉट आता है और उनकी झलक दिखाई देती है |

शनिवार को घोषणा वीडियो साझा करते हुए, Babil Khan ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “तृप्ति फ्रिकिंग डिमरी फिर से वापस !!!!!! Whooooooo और थोड़ा सा मैं भी, वाक्यांश ‘लॉन्च हो रहा है’ के बारे में थोड़ा संदेह है क्योंकि दर्शकों को हमारी फिल्म देखते हुए अपनी सीटों को लॉन्च करना चाहिए, न कि किसी व्यक्तिगत अभिनेता को। “बुलबुल, क्लीन स्लेट फिल्मज़ और अन्विता दत्त के साथ , हम आपके लिए #Qala, एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म लेकर आए हैं। जल्द ही Qala यहाँ साझा करेगी उसकी माँ के दिल में एक जगह बनाने के लिए उसकी लड़ाई की कहानी। ”

पोस्ट को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला, एक घंटे के भीतर 14,000 से अधिक लाइक्स मिले। आयुष्मान खुराना नेइस पर एक हार्ट एमोजी शेयर किया , जबकि संध्या मृदुल ने कहा, “शुभकामनाएँ!”