Jr. Ntr और कोराटाला सिवा ने फिर मिलाया हाथ, 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी फिल्म

0
243
Jr NTR And Koratala Siva
Jr. Ntr and Koratala Siva collaborate for the second time for a massive Pan India project

मुम्बई। साउथ इंडियन सिनेमा के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) और कोराटाला सिवा (Korotala Siva) ने दूसरी बार पैन इंडिया प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। ये पिछली बार 2016 में सुपरहिट फिल्म जनता गैराज (Janatha Garage) के लिए साथ आये थे। Jr Ntr की यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। एनटीआर 30 और एनटीआर कोराताला सिवा को नंदमुरी कल्यानराम द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। जबकि इसे पैन इंडिया प्रोजेक्ट के लिए बड़े पैमाने पर युवासुधा आर्ट्स के मिककीलिने सुधाकर (Mikkilineni Sudhakar) और एनटीआर आर्ट्स के कोसाराजु द्वारा निर्मित किया जाएगा।

यह प्रोजेक्ट फिलहाल अनाम है। जिसे मुथुरथम द्वारा जल्द शुरू किया जाएगा। सामने आई जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग जून के दूसरे सप्ताह में शुरू की जा सकती है। यही नहीं इस फिल्म को बड़ी ऑडिएंस को ध्यान में रखकर कई भाषाओं में बनाया जाएगा। अगर सबकुछ तय प्लान के मुताबिक रहा तो फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज करने की तैयारी इसके निर्माताओं ने की है।

इस कोलेब्रेशन के बाद प्रोड्यूसर सुधाकर मिककिलिनी (Mikkilineni Sudhakar)  और हरि कोसाराजु (Hari Kosaraju) ने संयुक्त रूप से आगामी योजना के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि, ‛जब किसी प्रोजेक्ट में एनटीआर और कोराटाला सिवा संयुक्त रूप से जुड़ रहे हैं तो स्वाभाविक है कि सभी की उम्मीदें बहुत ज्यादा हो जाती है। हमारी फिल्म इसी हाई एक्सपेक्टेशन को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी।’ उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई सारी डिटेल्स के बारे में पूछे जाने पर जवाब देते हुए कहा कि ‛इसके बारे में सभी जानकारियां तब शेयर की जाएगी जब फिल्म को लॉन्च किया जाएगा।’ बहरहाल, इस प्रोजेक्ट की जानकारी सामने आते है दर्शकों में बड़ा उत्साह दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर लगातार चर्चा चल रही है। कई यूजर्स फ़िल्म (Movie) के नाम का जल्द ऐलान करने की निर्माताओं से कहते देखे गए हैं।