State of siege temple attack में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे Akshay Oberoi

0
178
State of siege temple attack
State of siege temple attack will be Stream on Zee 5

मुंबई। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए दृढ़ हैं। Akshay Oberoi केन घोष के आगामी प्रोजेक्ट ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ (State of siege temple attack) में एक भारतीय कमांडो के रूप में स्पेशल अपीयरेंस करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Gujrat के अक्षरधाम मंदिर पर हुए हमले की कहानी
केन घोष द्वारा निर्देशित ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ (State of siege temple attack) एक ओटीटी फिल्म (OTT Movie) है जो जी 5 (ZEE 5) पर स्ट्रीम की जाएगी। 24 सितंबर 2002 में गुजरात के गांधीनगर में बने अक्षरधाम मंदिर में आतंक वादी हमला हुआ था। इस भीषण हमले में 30 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और 80 से अधिक घायल हो गए थे। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) घटनास्थल पर पहुंची, स्थिति को संभाला और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया और घेराबंदी को समाप्त करने में सफल रहे। अक्षय ओबेरॉय और अक्षय खन्ना दो ऐसे भाई हैं जो फिल्म में दोस्त की तरह नजर आएंगे।

Zee 5 ने मुझे इसके लिए प्रस्ताव दिया था: अक्षय
अक्षय ओबेरॉय का कहना है कि, ‘इस फिल्म में मैं अक्षय (Akshya Khanna) के छोटे भाई और घनिष्ट मित्र (सेना में) का किरदार निभा रहा हूं। केन घोष (Ken Ghosh) और जी 5 (Zee 5) ने मुझे इसके लिए प्रस्ताव दिया था और मैंने हामी भर दी। मैंने मनाली (Manali) में तीन से चार दिन शूटिंग की थी इस दौरान हमने बहुत एन्जॉय भी किया। कमांडो की वर्दी पहनने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन था और इस अनुभव के साथ मेरे दिल मेंं कमांडो के लिए सम्मान और भी बढ़ गया है।’

आपको बता दें कि अक्षय खन्ना (Akshya Khanna) के आगामी प्रोजेक्ट में बालाजी मोशन पिक्चर्स की केटीना, विक्रम भट्ट की कोल्ड और थिरुट्टू पेले 2 शामिल हैं।