Kumkum Bhagya फेम अर्जित तनेजा हुए कोरोना पॉजिटिव

0
221
Kumkum bhagya
Kumkum bhagya

मुंबई | Kumkum Bhagya फेम अर्जित तनेजा ने COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह खबर साझा की और बताया कि उन्होंने कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है |

अर्जित ने लिखा, “दुर्भाग्य से मैंने COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। मैं क्वार्नटाइन में हूँ और सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूँ । सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन किया है, लेकिन यह वही है जो है।”

आगे उन सभी से अनुरोध किया कि जो भी उनके संपर्क में आये हैं एहतियाती तौर पर खुद की जांच करवायें | उन्होंने कहा, “यदि आप हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया अपने और अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए टेस्ट करवायें ।वायरस वास्तविक है और फैल रहा है। अपने गार्ड को निराश मत करो।ख्याल रखें और सुरक्षित रहें!!”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Radhe Shyam : सामने आया प्रभास का रेट्रो अवतार

अपने सभी प्रशंसकों, फोलोवर्स , दोस्तों और परिवार को सावधान करते हुए, अर्जित ने लिखा, “सुरक्षित रहें।”

तुरंत ही इंडस्ट्री से उनके सभी दोस्तों और सहियोगी हस्तियों ने उनके लिए अपनी चिंता दिखाई और कमेंट में उनके जल्दी रीकवर होने की कामना की। मृणाल ठाकुर, मौनी रॉय, निया शर्मा, शार्दुल पंडित, श्रद्धा आर्य, प्रियांक तालुकदार कुछ ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने अर्जित को ध्यान रखने और जल्द से जल्द ठीक होने को कहा।

वर्क फ्रंट पर अर्जित एक स्प्लिट्सविला प्रतियोगी के रूप में शोबिज में कदम रखने वाले अभिनेता है जो अब तक के कुछ लोकप्रिय टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। उन्हें आखिरी बार नागिन 5 में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था और इसके अलावा अर्जित ने श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया स्टारर Kumkum Bhagya में पूरब के रूप में अपनी भूमिका से काफी प्रसिद्धि पाई। टीवी शो के अलावा, उन्होंने कुछ संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है।