Radhe Shyam : सामने आया प्रभास का रेट्रो अवतार

0
89
Radhe Shyam
Radhe Shyam

मुंबई | प्रभास और पूजा हेगड़े की अगली फिल्म Radhe Shyam साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। गुड़ी पड़वा, बैसाखी और उगादि के अवसर पर, फिल्म के निर्माताओं ने प्रभास के रेट्रो अवतार वाले पोस्टर रिलीज़ किये हैं |

‘बाहुबली’ अभिनेता ने भी इस पोस्ट को साझा किया और अपने प्रशंसकों को शुभकामनाये दी । उन्होंने लिखा, ” इन खूबसूरत त्योहारों के समारोहों का एक ख़ास कारण हैं प्यार । इसे महसूस करें। उसका आनंद लो। इसे फैलाओ । आपको और आपके प्रियजनों को युगादि, गुड़ी पड़वा, बैसाखी, विशु, पुथंडु, जुआर शीतल, चेती चंड, बोहाग बिहू, नवरेह और पोइला बोशाक बहुत-बहुत मुबारक। ‘

पोस्टर के बारे में बात करे तो इसमें, प्रभास एक रेट्रो अवतार में शानदार लग रहे हैं। वे एकदम कैज़ुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं और पीले रंग की टी-शर्ट और चेक वाली पैंट में दिखाई दे रहे हैं ।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Indian Idol 12 में रामदेव बाबा लगायेंगे योग का तड़का

फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। यह इस साल 30 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

फिल्म Radhe Shyam में प्रभास और पूजा के अलावा भाग्यश्री, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा चेट्री और सथ्यन भी शामिल हैं।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, प्रभास एक बहुभाषी साई-फाई फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं।