Shaadi Mubaraq के लीड एक्टर Manav Gohil भी हुए कोरोना संक्रमित

0
268
manav Gohil Tv Actor
Manav Gohil Actor of tv show Shaadi Mubarak tested corona positive

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री लगातार कोरोना वायरस से दो चार होती जा रही है। ऐसे में इस वायरस से न केवल बड़े पर्दे के कलाकार बल्कि छोटे पर्दे से जुड़े अभिनेता भी लगातार संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। भारत में कोविड 19 (Covid19) की दूसरी लहर ने टेलीविज़न उद्योग पर भारी असर डाला है। लगभग हर दिन किसी न किसी कलाकार की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आती जा रही है। अब, ताजा खबर के मुताबिक मानव गोहिल (Manav Gohil) भी इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं। शादी मुबारक (Shaadi Mubaraq) में वे केटी की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिलहाल अभिनेता मानव गोहिल (Manav Gohil) कोरेंटाइन है और वे डॉक्टरों की निगरानी में उपचाररत है। इसके बाद जैसे ही मानव कोविड-19 का टेस्ट ​​पॉजिटिव आई शो (Shaadi Mubaraq) के सभी कास्ट और क्रू का केंद्र सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक परीक्षण कराया है। साथ ही बीएमसी को भी इस बारे में सूचित किया गया है। COVID 19 नियमों के अनुसार अब सेटों को  सैनिटाइज़ किया जा रहा है। शो के निर्माताओं ने कहा, ‛हम लगातार पूरी टीम के संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं। हम यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि सभी निर्धारित सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है या नहीं।’

भोजपुरी स्टार निरहुआ को सहित 2 हुए संक्रमित
उधर, भोजपुरी फिल्मों के स्टार निरहुआ (Nirhua) और उनके दो स्टाफ मेंबर्स को कोविड पॉजिटिव पाए गए है। दरअसल, निरहुआ और उनकी टीम पर आरोप है कि वे बांदा जिले के ग्रामीण इलाके में नियमों को धता बताते हुए अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें इस वे निरहुआ के अलावा जो अन्य दो स्टाफ मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें से एक कैमरामैन है जबकि दूसरा असिस्टेंट है। बताया जाता है कि निरहुआ की जिस फिल्म की शूटिंग बांदा में चल रही थी उसका नाम सबका बाप अंगूठा छाप है।