Zee 5 की आगामी Original सीरीज sunflower का टीजर हुआ रिलीज!

0
175
sunflower web show teasers
sunflower web show teasers out

मुंबई। जी5 द्वारा हाल ही में अपनी नई ओरिजिनल सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ (sunflower) की घोषणा की गई थी। रिलायंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) और गुड कंपनी (good company) द्वारा निर्मित यह सीरीज (sunflower) विकास बहल द्वारा लिखी गई है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। ‘सनफ्लॉवर’ मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है और अब, मेकर्स ने इसका पहला टीजर रिलीज कर दिया है।

बेशक, सनफ्लॉवर मिस्ट्री से भरपूर है: सुनील ग्रोवर
टीजर रिलीज के बाद लीड एक्टर सुनील ग्रोवर ने कहा कि, ‘टीजर बनाने के दौरान मेकर्स की ओर से फैसला लिया गया था कि शो के बारे में कोई ज्यादा कुछ नहीं बताएगा, लेकिन सही मात्रा में इसके बारे में उत्सुकता का निर्माण करेगा। बेशक, सनफ्लॉवर मिस्ट्री से भरपूर है और हम दर्शकों को यह बताना चाहते हैं और जब आप शो देखेंगे तो आपको इस मिस्ट्री के बारे में पता चलेगा। ट्रेलर बहुत जल्द इसका आधार तय करेगा। मैं विकास बहल द्वारा बनाई गई ऐसी नई शैली और स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी और उत्साहित हूं। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की शैली पर पहले कभी हाथ आजमाया गया है। इसलिए, मैं उत्साहित हूं और यह निश्चित रूप से आपके होश उड़ा देगी।’

ये होंगे सन फ्लावर सोसाइटी के रहवासी
जी 5 के इस शो में अभिनेता सुनील ग्रोवर के अलावा कई नाम शामिल है। वे सनफ्लॉवर सोसाइटी के निवासी हैं। इनमें मुकुल चड्डा को मिस्टर आहूजा, राधा भट्ट को उनकी पत्नी मिसेज आहूजा, आशीष विद्यार्थी को दिलीप अय्यर के रूप में, सोनल झा को उनकी पत्नी की भूमिका में, रणवीर शौरी को इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में, गिरीश कुलकर्णी को ताम्बे के रूप में, राज कपूर की भूमिका में अश्विन कौशल, श्रीमती राज कपूर के रूप में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना इत्यादि शामिल है।