1947 फिल्म के लिए AR Murugadoss और Om Prakash Bhatt साथ आए

0
87
947 AR Murugadoss Om Prakash Bhatt
1947 movie: AR Murugadoss teams up with Om Prakash Bhatt for pan-India film

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म मेकर एआर मुरुगादॉस (AR Murugadoss) और ओम प्रकाश भट्ट (Om Prakash Bhatt) ने पैन इंडिया फिल्म ‘1947’ के निर्माण के हाथ मिला है। 1947 टाइटल वाली इस फिल्म को कन्नड़ डारेक्टर पोन कुमारन (Kannada director Pon Kumaran) के निर्देशन में तैयार किया जाएगा। फिलहाल यह फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और इसी साल 2021 में इसके फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी फिल्म
सामने आई जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को बड़े पैमाने पर निर्मित करने की योजना है। फिलहाल फिल्म निर्माता इस प्रोजेक्ट के लिए कास्ट एंड कू् की तलाश करे में जुटे हैं। बताया जाता है कि ऐसी कोशिश की जा रही है कि फिल्म के लिए एक ऐसा कलाकार तलाशा जा रहा जो पूरे देश में जाना पहचाना नाम हो। कहानी के फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा होने की संभावना है और 2021 की दूसरी छमाही में यह फ्लोर पर जाने की संभावना है। इसका निर्माण एआर मुरुगादॉस प्रोडक्शंस और पर्पल बुल एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा।

कोरोना संकट को देखते हुए जल्द अनाउंस को लेकर असमंजस
आपको बता दें कि कुमारन के निर्देशन में बनी पिछली फिल्म यजमाना थी। जिसे कन्नड़ भाषा में बनाया गया है। इस फिल्म में दर्शन की लीड भूमिका थी। यही नहीं पोन कुमार ने ही 2014 में आई फिम लिंगा (Linga) की स्टोरी और डॉयलॉग लिखे थे। इस फिल्म में सुपर स्टार रजनीकांत और केएस रविकुमार प्रमुख भूमिकाओं में थे। बहरहाल मौजूदा कोरोना संक्रमण (Corona Pendemic 2021) के हालातों को देखते हुए यह कहना मुश्किल है कि फिल्म कब तक अनाउंस की जाएगी। कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट टल चुकी है और कई फिल्में टाली जाने की स्थिति में है। हालांकि जानकारों का यह भी कहना है कि अगर सब कुछ उम्मीद के मुताबिक रहा तो जल्द ही इस फिल्म का स्टार कास्ट के साथ ऐलान किया जाएगा।