Anup Soni में बताया ‛रात बाकी है’ की शूटिंग के दौरान सेट पर कैसा रहता था माहौल

0
89
Anup Soni actor
Anup Soni actor

मुंबई। ज़ी5 (Zee 5)  की आगामी मूल फिल्म ‛रात बाकी है’ (Raat Baaki hain) अब अपनी रिलीज़ से महज कुछ दिनों की दूरी पर है। इस फ़िल्म में अनूप सोनी (Anup Soni) , पाओली डैम, राहुल देव, दीपानिता शर्मा और सौरभ सचदेवा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं और इस मर्डर मिस्ट्री का प्रीमियर 16 अप्रैल 2021 में किया जाएगा।

फ़िल्म के मुख्य अभिनेता अनूप सोनी (Anup Soni) ने इस मर्डर मिस्ट्री की शूटिंग से अपना शूटिंग अनुभव साझा किया है। वे कहते है, ‛फिल्म के सेट पर कभी भी सीरियस नहीं हो सकते है, सिवाय तब, जब आप सीन की शूटिंग कर रहे हों या काम कर रहे हो और फिर आप रिहर्सल कर रहे हैं। भले ही फिल्म चाहे कितनी भी सीरियस क्यों न हो, सेट पर माहौल कभी भी सीरियस नहीं हो सकता है। हमने भी खूब मौज-मस्ती की थी। फिल्म का नाम रात बाकी है (Raat Baaki hain) इसलिए हैं क्योंकि हमने मुख्य रूप से रात के दौरान फिल्म की शूटिंग की थी। हमारा रूटीन बहुत अलग था। हम लगभग सुबह 7 से 7:30 बजे सोते थे और शाम 4 बजे के आसपास उठकर लंच करते थे और फिर ये सोचते थे कि अब हमें अपने शूट के लिए तैयार होना है। (हंसते हुए)। हम एक ज़ोंबी स्टेट में थे।’

हाल ही में फ़िल्म के निर्माताओं द्वारा ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और अब हर कोई इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठने का इंतज़ार कर रहा है। निर्देशक अविनाश दास (Avinash Das) की ‛रात बाकी है’ प्यार, धोखा और बदला लेने के प्रसंगों के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़िल्म में दो प्रतिष्ठित प्रेमी कार्तिक और वासुकी हैं जो लंबे समय के बाद मिलते हैं और, अजीब घटनाओं की एक श्रृंखला उन्हें एक साथ ले आती है। जबकि कार्तिक अपनी पत्नी की हत्या में एक प्रमुख संदिग्ध बन जाता है,। फिल्म अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न के साथ आगे बढ़ती है।

अविनाश दास द्वारा निर्देशित और जगरनॉट प्रोडक्शंस के समर खान द्वारा निर्मित यह फिल्म अतुल सत्य कौशिक के प्रसिद्ध नाटक ‛बल्लीगंज – 1990’ का एक रूपांतरण है।