ससुराल में समय बिताएंगे Ranveer Singh, Curfew से पहले दीपिका के साथ स्पॉट

0
222
Deepika Padukone and Ranveer Singh
Deepika Padukone and Ranveer Singh

मुंबई। महाराष्ट्र में कर्फ्यू लागू होने से पहले बॉलीवुड के स्टार कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। बताया जा रहा है कि उन्होंने दीपिका के गृहनगर बेंगलुरु (Begluru) में अगले कुछ दिन बिताने का फैसला किया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका के माता-पिता प्रकाश और उज्जला पादुकोण के साथ कुछ समय बिताने के लिए दंपति (Ranveer Singh And Deepika) बेंगलुरु गए हैं। हालांकि, बेंगलुरु में भी कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) चल रहा है, हालांकि वहां आवाजाही पर इतना सख्त प्रतिबंध नहीं है।

इस बीच मुंबई और महाराष्ट्र के बाकी हिस्सों में लगातार बढ़ती महामारी के कारण शूटिंग अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दी गई है। आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर राज्य में अगले दो सप्ताह तक किसी भी आने-जाने की अनुमति नहीं है। राज्य सरकार द्वारा कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए इन कड़े उपायों को लागू किए जाने के बाद कई फिल्म निर्माताओं ने फिलहाल राज्य के बाहर शूटिंग करने का फैसला किया है। फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने भी कहा था कि कई निर्माताओं ने शूटिंग को गोवा में स्थानांतरित करने के लिए फोन कर जानकारी ली है।

बहरहाल, भले ही यह सिर्फ 15 दिन का लॉकडाउन है, लेकिन कोविड-19 (Covid 19) के तेजी से बढ़ते मामलों के चलते इसके आगे बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। इस वजह से निर्माताओं ने फिल्मों की बची हुई शूटिंग के लिए गोवा औ कोलकाता का रुख किया है। जहां पर शूटिंग पर बैन नहीं लगा है। दरअसल, शाहरुख खान स्टारर पठान, अमिताभ बच्चन की गुडबाय और सलमान खान की टाइगर 3 जैसी फिल्मों को मंगलवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की घोषणा के बाद शूट रोकना पड़ा। इससे पहले बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। जिनमें कंगना की थलाइवी, हाथी मेरे साथी और डी कंपनी सहित कई फिल्में शामिल है।