Pathan में कैमियो के लिए Salman Khan ने नहीं ली कोई फीस

0
73
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में एक पठान (Pathan) को लेकर लगातार दर्शकों में रोमांच बना हुआ है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कुछ न कुछ चलता रहता है। इसी सिलसिले को अब आगे बढ़ाया है एक नई खबर में। जो सलमान खान (Salman Khan) के कैमियो को लेकर है। दरअसल, सब जानते हैं कि फिल्म (Pathan) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लीड भूमिका में बनाई जा रही यह फिल्म सलमान के कैमियो से सजी होगी। लेकिन, कोई यह नहीं जानता था कि इस फिल्म में वे कितनी फीस लेने जा रहा है। हालांकि अब खबर आई है कि वे शाहरुख की इस कमबैक फिल्म में सलमान खान कोई पैसा नहीं लेने जा रहे हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है। इस फिल्म में 10 के शूट के लिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की तरफ से उन्हें बिना किसी चार्ज के काम कराया।

खास बात यह है कि सलमान खान ने यशराज स्टूडियोज में शाहरुख खान के साथ अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली और अब सलमान खान यशराज की टाइगर फ्रैंचाइजी की टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की दूसरी लहर के चलते फिलहाल शूटिंग रोकना पड़ी है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जब सलमान खान का शूट खत्म हुआ तब आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) उनके पास पहुंचे और उनसे अपनी फीस के बारे में बात की थी। लेकिन, आदित्य तब अवाक रह गए जब सलमान ने उनसे एक भी पैसा लेने से इंकार कर दिया।

बहरहाल, हाल ही में सोशल मीडिया पर ही एक खबर तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें बताया गया था कि अभिनेता शाहरुख खान अपनी कमबैक फिल्म के लिए भारी रकम चार्ज कर रहे हैं और यह रकम भी थोड़ी बहुत नहीं थी। बल्कि 100 करोड़ रुपए बताई गई है। इसे सुनकार हर कोई चौंक गया था क्योंकि आमतौर पर बॉलीवुड फिल्मों का बजट की 100 करोड़ होता है। ऐसे में किसी कलाकार को इतनी बड़ी रकम देना हेरत भरा था। हालांकि, इस खबर की न तो किसी ने पुष्टि की और न ही किसी ने खंडन किया है। ऐसे में कुछ समय बात ही यह बात आई और गई हो गई।