Sargun mehta को भारत की बेहतरीन अभिनेत्री मानते हैं बी प्राक

0
184
Sargun Mehta show B Praak New
Sargun Mehta and B Praak

मुंबई। अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun mehta) अपने काम की वजह से चाहने वाली की लम्बी लिस्ट तैयार कर चुकी हैं। उन्होंने दर्शकों को कुछ उल्लेखनीय हिट्स दिए हैं जैसे कि लव पंजाब, काला शाह काला, सुरखी बिंदी, लाहौरी। यही नहीं कुछ ही समय में लगभग 600 मिलियन व्यूज को पार करते हुए ‘तितलियां’ (Titliyan tv serial) में उनके (Sargun mehta) हालिया प्रदर्शन ने देश भर से खूब सुर्खियां बंटोरी है। वह एक ऐसा व्यक्तित्व हैं जो ये जानती है कि यह सब कैसे करना है। एक अभिनेत्री से एक फैशनिस्टा तक एक अदभुत डांसर और अब एक स्ट्राइकिंग निर्माता। वह हमेशा एक किरदार निभाती आगे बढ़ती रहती हैं। यही सब है जो सरगुन को अपने समकक्ष कलाकारों से बेहतर और अलग साबित करना है।

सरगुन सेट पर अपनी यात्रा पर अकेली नहीं थी…
सरगुन हाल ही में बैसाखी स्पेशल एपिसोड (Vaishakhi Special Episode) के लिए ‘उडारियां’ के सेट पर पहुंचीं है। लेकिन, खास यह है कि वह सेट पर अपनी यात्रा पर अकेली नहीं थी। वह अपने साथ अपने सबसे पसंदीदा और प्यारे दोस्त बी प्राक () को लेकर आई थीं। सरगुन अपने बैसाखी विशेष एपिसोड के लिए एक अद्वितीय सान्ग रिकॉर्ड करने के लिए सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ लाना चाहती थी और उस गाने में आत्मा देने के लिए बी प्राक से बेहतर कौन होगा।

मेरी दोस्त सरगुन मेहता के साथ ‘बारिश की जाए’
बी प्राक (B Praak) ने हमेशा अच्छे काम के लिए सरगुन की सराहना की है और वे संपर्क किए जाने पर ‘उडारियां’ का हिस्सा बनने से बहुत खुश थे। इसके बाद इंस्टाग्राम बी प्राक ने साझा किया, ‘भारत की मेरी पसंदीदा और बेहतरीन अभिनेत्री और मेरी दोस्त सरगुन मेहता के साथ ‘बारिश की जाए’। मुझे अपने शो ‘उड़ारियां पर साथ रखने के लिए धन्यवाद।’ बहरहाल, यह दर्शकों के किसी बड़े रोमांचक एपिसोड के कम नहीं होने जा रहा है।