ZEE 5 ने पोइला बोइशाख पर Bangla Song गाना किया Release

0
110
Zee 5 Notunhochhe Bangla
Zee 5 Notunhochhe Bangla

मुुंबई। सबसे बड़े भारतीय ओटीटी प्लेयर जी 5 (ZEE 5) ने विभिन्न भाषाओं में अपने कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मंच ने बंगाली भाषा में काली (1 & 2), लालबाजार, पासवर्ड, जजमेंट डे, करकट रोग, सत्यवंशी ब्योमकेश जैसे कुछ अविश्वसनीय फिल्में और मिठाई, कृष्णकोली, अपराजिता अपू, की कोरे बोलबो तोमे इत्यादि जैसे कई टीवी शो दिए है। बंगाली नव वर्ष के अवसर पर जी 5 (Zee 5) ने एक गाना रिलीज करते हुए #NotunhochheBangla अभियान शुरू किया है।

जी 5 का उद्देश्य टीवी शो, फिल्मों और अन्य में बंगाली में नया कंटेंट प्रीमियर करना है
यह गीत आकांक्षात्मक बंगालियों का प्रतिनिधित्व करता है कि कैसे बदलावों को अपनाते हुए वे अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं। यह कैंपेन वैश्वीकरण, प्रौद्योगिकी, संस्कृति और मनोरंजन की एक नई लहर का प्रतिनिधित्व करता है। इस नए साल में जी 5 का उद्देश्य टीवी शो, फिल्मों और अन्य में बंगाली में नया कंटेंट प्रीमियर करना है। अभिनेत्री पाओली दाम बंगाली सिनेमा का हिस्सा होने के साथ-साथ जी कंटेंट की प्रमुख सदस्य रही हैं।

बंगाली कंटेंट में वृद्धि देखकर बहुत खुश हूं: पाओली दाम
पाओली दाम (Paoli Dam) कहती हैं, ‘ओटीटी (OTT Platform)के उदय के साथ महानगरों से परे वेब कंटेंट (Wen Content) की आवश्यकता बढ़ गई है। मैं बंगाली कंटेंट में वृद्धि देखकर बहुत खुश हूं और इसे न केवल बंगाल में बल्कि पूरे देश में मान्यता मिल रही है। मैं बिरादरी का हिस्सा बनने और योगदान देने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी महसूस कर रही हूं। #Notunhochhe Bangla पोइला बोइशाख के अवसर पर बंगाली सिनेमा को स्वीकार करने और जश्न मनाने का एक शानदार तरीका है। सबसे अच्छी बात यह है कि मेरी फिल्म ‘रात बाकी है’ (Raat Baaki hai) भी जी 5 पर इस शुभ अवसर पर रिलीज हो रही है।’ बहरहाल, यह गाना अब जी 5 (Zee 5) और सोशल मीडिया पर उपलब्ध है।