Karishma Kapoor ने शेयर की यह खूबसूरत तस्वीर, लिखा- Trying to stay Positive

0
183
Karishma Kapoor Actress
Karishma Kapoor Actress

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भले ही अब पहले की तरह फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय न हो लेकिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार सक्रिय रहकर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। ऐसे ही करिश्मा (Karishma Kapoor) ने शुक्रवार 16 अप्रैल को एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक चेयर पर बैठी नज़र आ रही हैं। साथ वह बेहद खूबसूरत सी स्माइल के साथ एक हाथ में ड्रिंक्स लिए हुए हैं। जिसे उनके फैन्स ब्लैक टी कह रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी दिखाई दिए जो पूछ रहे हैं कि यह कौनसा ड्रिंक हैं।

बहरहाल, करिश्मा ने यह तस्वीर बेहद खास उद्देश्य के लिए जारी की है। जिसकी बानगी हमें उनके कैप्शन में दिखाई देती हैं। इस कैप्शन में करिश्मा लिखती है कि, ‛घर पर रहो। सकारात्मक रहने की कोशिश करते हुए।’ उनकी इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 12 घंटे के भीतर इस तस्वीर को 1 लाख 41 हजार से अधिक लाइक हासिल हो चुके हैं। जबकि एक हजार से अधिक यूजर्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। इससे पहले 3 अप्रैल को करिश्मा ने एक वीडियो और तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह सब्जियों को उछाल रही थी। इस के कैप्शन में वह लिखती है कि, ‛मुझे सब्जियों को धोना और सुखाना बहुत पसंद हैं।’

आपको बता दें कि हाल ही में करिश्मा की एक हमशक्ल की खूब चर्चा हुई थी। यह हमशक्ल कोई और नहीं पाकिस्तान की रहने वाली हीना (Heenaa Khan) थी। उसका हर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, हीना को पहली बार देख कोई भी हैरान रह जाएगा कि कहीं ये असल की तो करिश्मा कपूर नहीं। हीना अपने कई वीडियोज में करिश्मा के गाने और डायलॉग्स पर एक्ट करती नजर आती हैं। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म ‛प्रेम क़ैदी’ से की थी। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार व चार फिल्म फेयर पुरस्कार हासिल किए हैं।