Dostana 2 से बाहर हुए Kartik Aryan, यह है वजह

0
219
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के फैंस को यह खबर हैरान और निराश करने वाली है। दरअसल, कार्तिक आर्यन को फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) से बाहर कर दिया गया। अब वे इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होंगे। शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने अधिकृत ट्विटर अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि प्रोफेशनल परिस्थितियों की वजह से हमने निर्णय लिया है कि दोस्ताना 2 को लेकर रिकास्टिंग करने का फैसला लिया है। कृपया अधिकृत घोषणा का इंतजार करें।

कई बड़े फेरबदल कराना चाह रहे थे कार्तिक
बताया जा रहा है कि कार्तिक फिल्म में कई बड़े फेरबदल कराना चाह रहे थे। जिसे लेकर निर्माता राजी नहीं थे और दूसरी ओर कार्तिक अपनी बात पर अड़े हुए थे। इसका नतीजा यह निकलकर सामने आया कि कार्तिक को बाहर कर दिया जाए। इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट में एक प्रॉब्लम यह भी बताई गई है कि अभिनेता इन दिनों लगातार अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं जिसकी वजह से डेट्स की समस्या भी आ रही थी। इन सब वजहों से प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करने का फैसला लिया।

नेट फ्लिक्स पर रिलीज होगी धमाका
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने करीब डेढ़ साल पहले अक्टूबर 2019 ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘दोस्ताना 2’के बारे में ऐलान किया था। इस दौरान वे करण जौहर के साथ नजर आए थे। कार्तिक आर्यन की आने वाली Movie में ‘धमाका’ जैसा बड़ा प्रोजेक्ट शमिल है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। इसमें कार्तिक एक ऐसे पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो शहर में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लड़ रहा है। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने इसकी सूचना अपने फैन्स को दी थी। इसके बाद वे जैसे ही रिकवर हुए उन्होंने एक महंगी गाड़ी खरीद कर फैंस को सरप्राइज दिया था।