Pavitra Punia ने लगाई ट्रोलर्स को फटकार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

0
254
Pavitra Punia

मुंबई | बिग बॉस 14 की Pavitra Punia , जो अपने बेबाक स्वभाव के लिए जानी जाती हैं ने , एक वीडियो के साथ ट्विटर पर ट्रोलर्स को उनकी गालियों पर काफी फटकार लगाईं |

बालवीर अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। पवित्रा ने उन सभी सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब दिया, जिन्होंने उनके साथ-साथ अन्य सभी मशहूर हस्तियों पर कुछ भद्दे कमेंट किए। उन सभी को संबोधित करते हुए जिन्होंने सेलेब्स को निशाना बनाया और उनके लिए भद्दे कमेंट्स लिखे, उन्होंने लिखा, “लाइक सीरियसली …. कोई भी आता है गालियाँ देकर निकल लेता है| मतलब क्या ….. हम TWITTER पर आपकी गालियाँ सुनने के लिए हैं। ”

अभद्र टिप्पणियों और गंदे ट्रोलों पर सवाल उठाते हुए, पवित्रा वीडियो में कहती सुनाई दे रही हैं, “नही, मतलब हमारी लाइफ में या किसी की भी लाइफ में कैसी कैसी भी जिंदगी में, क्या चल रहा है, क्या नहीं चल रहा है ,कौन किस तकलीफ से गुज़र रहा है ,लोगों को क्या परेशानी हो सकती है कुछ फर्क ही नहीं पड़ता यार |आओ सीधे गाल्यान देना शुरू कर दो |है, हम आपके हैं कौन”। क्या परशानी हो सक्ती है … कुच फक ही नहीं पद्ता यार। आओ, गालिया गलियां दीना शूरू करो। लाइक सीरियसली …. कोई भी आता है गालियाँ देकर निकल लेता है| मतलब क्या ….. हम TWITTER पर आपकी गालियाँ सुनने के लिए हैं|

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Ranbir Kapoor ने साधा पेपराज़ी पर निशाना,पूछा ये सवाल

यह पहली बार नहीं है जब पवित्रा ने ट्रोल्स के खिलाफ बात की है। इससे पहले, उसने सोशल मीडिया यूजर को तब लताड़ा था जब उन्होंने बिग बॉस 14 के साथी प्रतियोगी एजाज खान के साथ उनके रिश्ते का मजाक उड़ाया था। अपने ट्विटर हैंडल पर पवित्रा ने लिखा, “प्रिय ट्रोलर्स … कृपया नफरत फैलाना बंद करो और मेरे और एजाज़ खान के रिश्ते पर यह बेहद अस्वीकार्य टिप्पणी है ।

हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं और हमें अपने रिश्ते के संबंध में “हैटर्स” के एप्रूवल की आवश्यकता नहीं है।

Pavitra Punia इस समय एजाज खान को डेट कर रही हैं। दोनों बिग बॉस 14 के घर के अंदर मिले और पावित्रा के एविक्शन के बाद, उन्हें एक दूसरे के लिए अपनी भावनाओं का एहसास हुआ। इस कपल ने नेशनल टेलीविजन पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया।