Pawan Kalyan की Corona Virus जांच रिपोर्ट आई Positive

0
112
Pawan Kalyan
Pawan Kalyan teste corona Negetive

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के पावर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले खबर आई थी कि अभिनेता के कुछ करीबी सहयोगियों की पॉजिटिव आई है। इसके बाद अब पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। पवन कल्याण के करीबी सूत्र ने बताया कि उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत थी। इसके बाद उन्होंने एक निजी अस्पताल से परामर्श किया। जहां पहले उनकी कोरोना जांच कराई गई। जिसके नतीजे उम्मीद के विपरीत आए और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Test Report) आ गई। बहरहाल, अभी उनकी स्थिति पहले स्थिर है।

Vakeel Saab ने 7 दिन में कमा लिए 95 करोड़
आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई पवन कल्याण की फिल्म वकील साब (Vakeel Saab) ने बॉक्स आॅफिस (Box Office) पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस फिल्म पर बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood latest release Movie) की तरह कोरोना संकट का कोई असर देखने को नहीं मिला। बताया जा रहा है कि फिल्म ने अपने पहले सात दिनों में 95 करोड़ रुपए की भारी भरकम कमाई करने में सफलता हासिल कर ली। यह बड़ी उपलब्धि इसलिए है कि वर्तमान समय में कई बड़ी फिल्में बॉक्स आॅफिस पर अपनी लागत निकालने के लिए संघर्ष कर रही है। ऐसे वकील साब का 100 करोड़ के नजदीक पहुंच जाना वह भी 7 दिन में अपने आप में चौंकाने वाला है। फिल्म मास्टर (Master) के बाद 2021 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है जिसने Box Office पर 150 करोड़ कमाए।

गौरतलब है कि वकील साब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मुख्य भूमिका में आई बॉलीवुड फिल्म ‘पिंक’ (Pink Movie) का आधिकृत रीमेक है। इस फिल्म को वेणु श्रीराम (Venu Sriram) द्वारा निर्देशित किया गया है। जबकि फिल्म में निवेथा थॉमस, अंजलि, अनन्या नगला, प्रकाश राज और श्रुति हासन (Shruti Haasan) मुख्य भूमिकाओं में हैं।