ढोल बजाते Sonu Sood ने क्यों लिखा,‛शादी ब्याह में फंक्शन के लिए संपर्क करें’

0
253
Sonu Sood Dhol
Sonu Sood bollywood actor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) न केवल पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी अलग-अलग और दिलचस्प किरदारों में नजर आते दिखाई देते हैं। उनके ये किरदार आम लोगों की लाइफ स्टाइल की झलक दिखाते है। इस क्रम में वे कभी छोले बेचते दिखते हैं तो कभी उन्हें सड़कों पर गन्ने ज्यूस की चरखी चलाते देखा जा सकता है। और तो और वे चाकू छुरियों की धार लगाने वाले रियल लाइफ कैरेक्टर में भी हाथ आजमाने से भी पीछे नहीं हटते नजर आए हैं। अब सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक नया वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर 15 अप्रैल को पोस्ट किया है। जिसमें वे ढोल बजाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वे दिलचस्प कैप्शन भी शेयर करते हैं और लिखते है कि, ‛शादी ब्याह में फंक्शन के लिए संपर्क करें।’

आपको बता दें कि सोनू सूद लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे हैं। उन्होंने कोरोना संक्रमण (Corona Virus) में जिस तरह से आम लोगों की मदद का बीड़ा उठाया था। वह हर तरफ तारीफ बंटोर रहा है। उन्होंने इस दौरान लोगों को एक कोने से दूसरे कोने तक भेजने में खूब मदद की। इसी वजह से वे आम लोगों के मसीहा बनकर उभरे हैं। अब वे जहां भी जाते है लोग दिलो जान से उनका इस्तकबाल करते हैं।

ऐसा ही कुछ एक हैदराबाद में दिखाई दिया था। जब सोनू सूद अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में वहां पहुंचे थे। यहां उन्हें पता चला कि उनके नाम से एक फ़ास्ट फ़ूड सेंटर संचालित किया जा रहा है। बस फिर क्या था वे खुद को वहां जाने से रोक नहीं पाए। एक ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई फोटो के मुताबिक वे लक्ष्मी सोनू सूद फास्ट फूड सेंटर पहुंचे थे। जहाँ उनका शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया था। वे इस जगह पर हैदराबादी फ़ास्ट फूड का आंनद लेते दिखाई दिए थे।