Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein की टीम गोवा में करेगी शूट

0
167
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

मुंबई | कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और अपना टाइम भी आयेगा के बाद, Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein के कलाकारों ने अपने आगे के एपिसोड की शूटिंग के लिए अब गोवा का रुख किया है।

टीम ने गोवा में शूटिंग करने का निर्णय लिया है क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 15 दिनों के कर्फ्यू की घोषणा की है और टीवी शो, फिल्मों और विज्ञापनों की शूटिंग रोक दी गई है। COVID-19 मामलों की संख्या में वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए कदम उठाया गया है।

हवाई अड्डे पर एक सेल्फी के लिए Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein की कास्ट पोज़ देती नज़र आई । शो के लीड एक्टर नील भट्ट उर्फ ​​विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमेज शेयर की लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया। अभिनेता गोवा में अपनी शूटिंग शुरू करने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे थे |

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Lata Mangeshkar इस हफ्ते लगवाएँगी कोविड वैक्सीन

पिछले साल जब लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, तो टीवी शो के निर्माताओं ने शूटिंग को रोकने का फैसला किया था और चार महीने के लिए पूरी शोबिज इंडस्ट्री रुक गई थी। पूरे मनोरंजन उद्योग को भारी नुकसान उठाना पड़ा, लेकिन इस बार वे एक वैकल्पिक समाधान लेकर आए ‘और अपने शो की शूटिंग जारी रखेंगे। इन टीवी शो के अभिनेता अलग जगहों पर शूटिंग करना जारी रखेंगे और एपिसोड का प्रसारण जारी रहेगा।

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने 14 अप्रैल (रात 8 बजे) से 1 मई (सुबह 7 बजे) तक कर्फ्यू की घोषणा की। CoronaVirus महामारी के कारण अगले 15 दिनों के लिए महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाया गया है| राज्य में सभी फिल्म, टीवी और विज्ञापन शूट को बंद कर दिया गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि केवल आवश्यक सेवाओं को कार्य करने की अनुमति दी जाएगी और इस सूची में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के काम को शामिल नहीं किया जाएगा |

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein में नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा, किशोरी शहाणे, मिताली नाग प्रमुख भूमिकाओं में हैं।