Kartik Aaryan को इन्स्टाग्राम पर करण जौहर ने किया अनफॉलो?

0
145
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

मुंबई |कल करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने पुष्टि की कि पेशेवर परिस्थितियों के कारण Kartik Aaryan के बाहर निकलने के बाद ‘दोस्ताना 2’ के लिए दोबारा कास्टिंग की जायेगी ।

मीडिया सूत्रों के अनुसार “इस बात की चर्चा है कि कार्तिक ने ‘दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट पर क्रिएटिव डिफरेंस व्यक्त किए हैं।” अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो करण का प्रोडक्शन हाउस भविष्य में किसी अन्य प्रोजेक्ट पर कार्तिक के साथ काम नहीं करेगा।

अब, रिपोर्टों के अनुसार फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को अनफॉलो कर दिया है, जबकि कार्तिक अभी भी करण जौहर के फोलोवर्स में से एक है।

https://twitter.com/DharmaMovies/status/1383050202488078336

करण के प्रोडक्शन बैनर के बयान में लिखा है, “पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक गरिमामयी चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है-हम कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 की फिर से कास्टिंग करेंगे। कृपया आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Kangana Ranaut ने महाराष्ट्र लॉकडाउन पर साधा निशाना

बताया जा रहा है कि Kartik Aaryan फिल्म में कई बड़े फेरबदल कराना चाह रहे थे। जिसे लेकर निर्माता राजी नहीं थे और दूसरी ओर कार्तिक अपनी बात पर अड़े हुए थे। इसका नतीजा यह निकलकर सामने आया कि कार्तिक को बाहर कर दिया जाए। इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट में एक प्रॉब्लम यह भी बताई गई है कि अभिनेता इन दिनों लगातार अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं जिसकी वजह से डेट्स की समस्या भी आ रही थी। इन सब वजहों से प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करने का फैसला लिया।

इस बीच, यह बताया जा रहा है कि राजकुमार राव और विक्की कौशल शीर्ष दावेदार हैं जो फिल्म में कार्तिक की जगह लेंगे।गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने करीब डेढ़ साल पहले अक्टूबर 2019 ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘दोस्ताना 2’के बारे में ऐलान किया था। इस दौरान वे करण जौहर के साथ नजर आए थे। कार्तिक आर्यन की आने वाली Movie में ‘धमाका’ जैसा बड़ा प्रोजेक्ट शमिल है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। इसमें कार्तिक एक ऐसे पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो शहर में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लड़ रहा है। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने इसकी सूचना अपने फैन्स को दी थी। इसके बाद वे जैसे ही रिकवर हुए उन्होंने एक महंगी गाड़ी खरीद कर फैंस को सरप्राइज दिया था।