…तो क्या OTT रिलीज के लिए संभावनाएं तलाश रहे Sanjay Leela Bhansali?

0
89
Sanjay Leela Bhansali
Sanjay Leela Bhansali

मुंबई। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगू बाई काठियावाड़ी 30 जुलाई को थियेटर में रिलीज के लिए प्रस्तावित है। लेकिन, मौजूदा माहौल को देखकर लगता नहीं है कि आगामी कुछ महीनों में थियेटर फिल्म रिलीज के लिए पहले की तरह खोले जा सकेंगे। साथ ही बड़े बजट की फ़िल्म को लंबे समय तक रोके रखना भी मुमकिन नहीं है। ऐसे बताया जा रहा है कि फिल्म को ओटीटी रिलीज के लिए विचार किया जा रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि संजय लीला भंसाली बहुत गंभीरता से इस पर विचार कर रहे हैं। इसके लिए वे कुछ प्लेटफॉर्म से बातचीत कर चुके हैं। हालांकि, अभी वे इसकी लागत और मुनाफे पर बात कर रहे हैं। बहरहाल, यह देखना दिलचस्प है कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली थियेटर रिलीज के लिए रोकेंगे या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे जारी करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के लिए शनिवार 27 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Dengan) फिल्म के सेट पर पहुंचे थे और इस दौरान अजय देवगन और भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। पैन इंडिया लिमिटेड के टि्वटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है कि, ‛हम अजय देवगन के गंगू बाई काठियावाड़ी की शूटिंग में शामिल होने पर खुश है।’ इस तस्वीर में देखा गया कि संजय लीला भंसाली अजय देवगन को कुछ समझा रहे हैं, संभवत यह उन्हें अपने डायलॉग बता रहे हैं

30 जुलाई घोषित की गई थी Release Date
गंगू बाई काठियावाड़ी का 24 फरवरी को नया पोस्टर जारी कर फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई घोषित की गई थी। फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा था कि, 30 जुलाई 2021 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित एक कहानी काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के उदय को सामने लाती है।