बैक टू स्टार्ट: Asim Riaz बन गए रैपर

0
258
Asim Riaz Actor Model
Asim Riaz introduces himself as a rapper with his upcoming release - Back to Start.

मुंबई। अभिनेता असीम रियाज (Asim Riaz) ने अपनी आगामी रिलीज ‘बैक टू स्टार्ट’ (Back to Start) के साथ एक रैपर के रूप में अपने आप को इंट्रोड्यूज कराया है। असीम रियाज का रैपिंग का सपना आखिरकार सच हो रहा है। उन्होंने अक्सर रैपिंग के लिए अपना प्यार व्यक्त किया है, जो अब एक वास्तविकता बन गया है। इससे पहले उन्होंने (Asim Riaz) अपने नए प्रोजेक्ट में इसका संकेत भी दिया था।

13 मई को ईद (Eid) पर रिलीज होगा सॉन्ग
असीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनके आगामी ट्रैक ‘बैक टू स्टार्ट’ की घोषणा की है। इसके साथ-साथ गाने की रिलीज तारीख को साझा करते हुए बताया है कि इस ईद यानी 13 मई को यह गाना रिलीज होगा। यह एक रैप सॉन्ग होगा। जहां असीम अपनी आवाज में वीडियो में रैप करते नजर आएंगे।

हाल ही में रिलीज हुआ था सय्योंनी
इसके अलावा, उन्होंने अन्य आने वाले गानों की भी घोषणा की है जिसमें ‘किंग कांग’ और ‘बिल्ट इन पेन’ शामिल हैं। आसिम को रैपर अवतार में देखने के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। उनका हाल ही रिलीज हुआ संगीत वीडियो ‘सय्योंनी’ जिसमें रियाज खुदा हाफिज फेम शिवाले का ओबेरॉय साथ दिखे थे। इस म्यूजिक वीडियो को भी प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

इंस्टाग्राम पर एक मिलियन हैशटैग हासिल
आपको बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) ने इंस्टाग्राम पर एक मिलियन हैशटैग (1 million hashtags on Instagram) हासिल करने में सफलता हासिल की है। यानि उनसे जुड़ी एक मिलियन पोस्ट लोगों ने शेयर की है। वे ऐसे न्यू कमर्स है जिनसे पहले किसी ने यह उपलब्धि हासिल नहीं की है। बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रहे आसिम रियाज अब इंडस्ट्री को जाना पहचाना नाम हो चुके हैं। फिलहाल आसिम (Asim Riaz) के इस फोटो शेयरिंग साइट पर 4.6 मिलियन फॉलोवर्स मौजूद है। जबकि वे सिर्फ 59 लोगों को फॉलो करते है। इनमें सलमान खान, द रॉक, सुरेश रैना, जस्टिन बीवर, जैकलीन फर्नांडिस, जरीन खान, वरुण धवन, रश्मिका देसाई और काइली जेनर जैसे लोग शामिल है। वहीं, उन्होंने अब तक इंस्टाग्राम पर सिर्फ 1013 पोस्ट शेयर की है।