Vicky Kaushal और कैटरीना कैफ हुए कोरोना निगेटिव

0
146
Vicky Kaushal
Vicky Kaushal

मुंबई | COVID-19 मामलों में बढ़ोतरी के साथ, अभिनेता Vicky Kaushal और कैटरीना कैफ ने घोषणा की थी कि उन्होंने इस महीने के शुरू में, कोरोनवायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था। दोनों अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए अपने संबंधित सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर खुलासा किया कि वे होम क्वार्नटाइन के तहत हैं। अब, यह पुष्टि हो गई है कि विक्की और कैटरीना की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

विक्की कौशल ने शुक्रवार 16 अप्रैल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि, “आज नेगेटिव टेस्ट किया। आपकी प्यारी विशेज और संदेशों के लिए धन्यवाद। सभी के लिए मेरी प्रार्थना है जो ठीक हो रहे हैं। सुरक्षित रहें।”

कैटरीना कैफ ने शनिवार, 17 अप्रैल को एक बिना मेकअप वाली तस्वीर साझा की और लिखा, “निगेटिव ???? (हर कोई जिसने मुझे प्यार दिया,वास्तव में बहुत धन्यवाद)।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Manish Malhotra हुए कोरोना पॉजिटिव, हुए होम क्वार्नटाइन ​​

कोविड-19 बॉलीवुड पर अपना कब्जा कर रहा है और लगातार कई कलाकारों को कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है | पिछले कुछ दिनों में COVID-19 के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है।इस कोरोना के प्रकोप से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है | पिछले कुछ हफ़्तों में अभिनेता आमिर खान , फैशन डिजाइनर विक्रम फंडीस,विक्रांत मासी, Vicky Kaushal ,भूमि पेडनेकर ,अलिया भट्ट ,वरुण धवन, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, गोविंदा कैटरीना कैफ, बप्पी लाहिड़ी, सतीश कौशिक जैसी कई हस्तियों ने कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट आया है |

इस बीच CoronaVirus महामारी के कारण अगले 15 दिनों के लिए महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाया गया है| राज्य में सभी फिल्म, टीवी और विज्ञापन शूट को बंद कर दिया गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि केवल आवश्यक सेवाओं को कार्य करने की अनुमति दी जाएगी और इस सूची में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के काम को शामिल नहीं किया जाएगा |