Alia Bhatt संग अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार पार्थ समथान

0
204
Alia Bhatt
Alia Bhatt

मुंबई |लम्बी समय से चर्चा के बाद अब टीवी अभिनेता पार्थ समथान ने इस बात की पुष्टि की है कि वे जल्दी ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं | अभिनेता जल्द ही Alia Bhatt के साथ में एक बॉलीवुड फिल्म में काम करेंगे। अभिनेता ने एक समाचार पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में इस खबर की पुष्टि की और यह भी साझा किया कि वह इस वर्ष इस प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगे।

टीवी अभिनेता, जिन्होंने कैसी ये यारियां में माणिक के रूप में अपने किरदार के साथ प्रसिद्धि हासिल की और उनका कसौटी ज़िंदगी 2 में अनुराग का किरदार लोगों के दिल में उतर गया |पार्थ ने यह भी कहा कि वह वास्तव में इसके लिए उत्साहित हैं| पार्थ ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन के तहत है। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि एक बाहरी व्यक्ति के रूप में, यह एक बड़ा अवसर है जिसे वह वास्तव में मिस नहीं करना चाहते हैं। वह इसके प्रति अपना 100% देना चाहते है और आशा करते है कि सब कुछ ठीक चले।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Gangubai Kathiawadi में नहीं होगा अलिया भट्ट का डांस

पहले ऐसी चर्चा थी कि पार्थ संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ काम करेगे । इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ऐसी खबरें भी आई हैं कि पार्थ ने रेसुल पुकुट्टी की ‘पिहरवा’साइन की हैं, जिसमें Alia Bhatt भी कथित रूप से अभिनय कर रही हैं, जो सिनो-इंडियन युद्ध के दौरान शहीद हुए बाबा हरभजन सिंह की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस बीच गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक वेश्यालय की मालकिन की कहानी बताती है, जिसमें आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। फिल्म में अजय देवगन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 30 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है।फिल्म में आलिया भट्ट को गंगूबाई के रूप में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट एरिया के कामठीपुरा की सबसे शक्तिशाली,और सम्मानित महिलाओं में से एक थी।