Sugandha Misra ने कहा अभी नहीं हुई Engagement, 26 अप्रैल को है शादी

0
154
Sugandha Misra
Sugandha Misra

मुंबई। टीवी की पॉपलुर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Misra) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड संकेत संग रोमांटिक पोज में नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने रिलेशनशिप कन्फर्म कर दिया है। शनिवार को इंस्टाग्राम पर सुगंधा (Sugandha Misra) ने जो तस्वीर शेयर की थी उसके बाद उनके फैंस इंगेजमेंट की बधाईयां देने लगे थे। क्योंकि वे समझ रहे थे कि दोनों ने सगाई कर ली हैं, लेकिन, बाद में एक मीडिया रिपोर्ट में सुगंधा के हवाले से इसका खंडन हो गया और उन्होंने कहा कि, ‘ये फोटोज प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान की हैं। अभी दोनों ने सगाई नहीं की है।’

साफ-साफ शब्दों में सुगंधा ने कहा कि जो फोटोज उन्होंने और संकेत ने शेयर की हैं, वह हम दोनों की सगाई की नहीं हैं। मैं जालंधर की ही रहने वाली हूं। सगाई और शादी दोनों ही एक ही दिन होंगी। सुंगधा ने आगे कहा कि जो फोटोज आप लोगों तक पहुंची हैं पह प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं। जालंधर, पंजाब में 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। यहां मेरा घर भी है।

गौरतलब है कि यह खूबसूरत कपल करीब चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहा है। इनकी एक-दूसरे के साथ बॉन्डिंग इतनी अच्छी है कि दोनों में कोई एक सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करता है तो दूसरा उस पर कमेंट करने से नहीं चूकता है। हालांकि, इससे पहले जब भी उनसे इस रिश्ते को लेकर पूछा जाता था तो दोनों का एक ही जवाब होता था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त है। हालांकि, अब उन्होंने इसे खुलकर स्वीकार कर लिया है।